call and sms bomber by callbomber.in

7 Best Online Call and SMS Bomber Websites 100% Working (Self-Tested)

Call and SMS Bomber: दोस्तों आपका भी कभी कभी prank करने का मन होता होगा। आप भी चाहते होंगे की ऐसा करके आप अपने दोस्तों के मज़े लें। चलिए आज हम आपसे इसी पर चर्चा करेंगे। आज हम आपको 5 से ज्यादा call and SMS Bomber website के बारे में बताएँगे जिनकी सहायता से आप यह अद्भुत prank कर सकते हैं।

दोस्तों आजकल की digital दुनिया में prank एक आम-बात हो गयी है। सोशल मीडिया वगैरह में भी आये दिन कोई न कोई प्रैंक मिल ही जाता है। आज हम इस लेख में कुछ ऐसे ही prank की बात करने जा रहे हैं जिसका नाम है Call and SMS Bomber. हम यहां पर सिर्फ और सिर्फ websites पर ही चर्चा करेंगे क्योंकि इनके android apps आपके लिए हानिकारक साबित हो सकते हैं। हम लेख में आपको इस बारे में विस्तृत जानकारी देंगे। इसीलिए हम किसी भी तरह के call and sms bomber apk या apps का समर्थन नहीं करते हैं।

Call और SMS Bomber क्या है? (What is call and SMS Bomber?)

call and sms bomber
Steps of Call and SMS Bomber

Call Bomber Kya hai?

Call Bomber एक तरह का prank है जो टार्गेटेड फ़ोन नंबर पर Fake Calls करता है। इसका सीधा सा मतलब यह है की यदि आप किसी व्यक्ति का फ़ोन नंबर इसपर दर्ज़ कर देते हैं तो उसे फेक कॉल्स जाने लगेंगी।

SMS Bomber Kya hai?

SMS Bomber भी एक तरह का प्रैंक माना जाता है। इसके ज़रिये आप यदि किसी टारगेट नंबर पर इसे सेट कर देते हैं तो उसमें fake SMS जाने लगते हैं। अमूमन ये अलग-अलग कंपनियों की फ़र्ज़ी ओटीपी होती हैं। इस प्रक्रिया को Fake SMS Bomber या Fake SMS Bombing कहते हैं। Bomber SMS का प्रयोग करते समय कई सावधानियां बरतनी चाहिए जिनपर हम आगे चर्चा करने वाले हैं।

Whatsapp SMS Bomber Kya hai?

Call + SMS Bomber की तरह ही WhatsApp SMS Bomber Online भी काम करता है। इससे whatsapp number पर fake messages भेजे जाते हैं। अमूमन हम इन्हें Whatsapp Spam Messages बोलते हैं। जिन वेबसाइट्स को हम नीचे टेबल पर मेंशन कर रहे हैं उनमें से कुछ whatsapp sms bomber free के तौर पर भी प्रयोग की जा सकती हैं।

5+ Online Call and SMS Bomber Websites 100% Working (Self Tested)

Call Bomber and SMS Bomber Website NameWebsite Link
Call Bomber – Best Call Bomber Online 2023https://www.callbomberz.in/
Call Bomber 2023 – Fatest Call Bomber in The World Everhttps://callbomber.in/
Indias First Call Bomber 2023 (Unlimited) By smsbomber.onlinehttps://smsbomber.online/call-bomber
Best Online SMS Bomber Tool 2023 By Great Online Toolshttps://greatonlinetools.com
Best Online Call Bomber 2023 and SMS Bomber By Mylikelo https://mylikelo.com
Best Online SMS Bomber Tool 2023 By MytoolsTownhttps://mytoolstown.com
Call Bomber Prohttps://CallBomberpro.shop
5+ Best Call and SMS Bomber

क्या कॉल बॉम्बर सेफ है? (Is Call Bomber Safe or Not?)

कई लोगों के मन में यह भी प्रश्न उठता है की क्या call bomber सेफ है भी यह नहीं? अब हम आपके इसी सवाल का ज़वाब देने जा रहे हैं। दरअसल कॉल बॉम्बर तब तक सेफ है जब तक आप इसका कोई Android App Download नहीं करते हैं। इसका सीधा कारण यह है की ये apps unauthorised डेवेलपर्स द्वारा तैयार किया जाता है। इसीलिए हम आपसे आग्रह करते हैं की आप एप्स की जगह वेबसाइट का ही प्रयोग करें।

एप्स के ज़रिये आपसे कई तरह की परमिशन ली जा सकती हैं जिससे आपके डाटा चोरी या फिर फ़ोन हैक होने का खतरा बना रहता है।

गलत काम के लिए Call and SMS Bomber को प्रयोग न करें

हम आपसे निवेदन करते हैं की आप इस चीज़ का सिर्फ मनोरंजन के लिए ही प्रयोग करें और इसका गलत इस्तेहमाल कदापि न करें। हो सकता है आपकी वजह से किसी को परेशानी हो जाए। ऐसे में आपको इसे बड़ी ही सावधानी और सतर्कता के साथ इसे प्रयोग करने की उम्मीद की जाती है। कई बार लोगों के पास fake messages आते हैं और वे परेशान हो जाते हैं।

Note: हम किसी भी call या फिर sms bomber जैसे prank का समर्थन नहीं करते हैं। यह लेख मात्र सामान्य जानकारी हेतु लिखा जा रहा है। यदि आपकी वजह से किसी को ठेंस पहुँचती है। या आप इस प्रैंक की वजह से परेशानी झेलते हैं तो हम इसकी ज़िम्मेदारी नहीं लेंगे। क्रिया इसे मनोरंजन के लिए ही इस्तेहमाल करें।

Conclusion

इस लेख में आपने उन सभी वेबसाइट्स के बारे में जानकारी ली जिनके ज़रिये Call Bomber और SMS Bomber सेट किया जाता है। वैसे तो इंटरनेट में कई वेबसाइट्स हैं जिनके ज़रिये यह prank किया जा सकता है मगर हमने जिन सात वेबसाइट्स पर चर्चा की है वे सब उच्त्तम दर्ज़े की हैं और 100% working हैं। 2023 की ये ख़ास वेबसाइट्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *