video banane wala apps

10 Best Video बनाने वाला Apps Download करें [2024]। Video Banane Wala Apps

इस लेख में हम Video Banane Wala Apps के बारे में जानेंगे। आज के समय में Video Banana एक आम बात हो गयी है और इस काम को अंजाम देने के लिए ऐसे कई एप आ गए हैं जिनकी ज़रुरत हमें अपने काम के लिए पड़ती ही रहती है। ये वीडियो बनाने वाला एप्स हमारे काम को आसान कर देते हैं। हर एप में अपनी एक ख़ास बात होती है इसीलिए आज हम कई Video Banane Wala Apps पर चर्चा करेंगे जिससे की आपको अपनी जरूरत मुताबिक़ सबसे बढ़िया एप मिल जाए।

आज के समय में हर घर में एक क्रिएटर है और वह अपने स्टैट्स वगैरह के लिए वीडियो एडिट करना चाहता है। कई लोग यूट्यूब में भी वीडियो अपलोड करते हैं, उन्हें भी वीडियो एडिट करने के लिए किसी न किसी अच्छे video banane wale app की आवश्यकता पड़ ही जाती है। आज के समय में इंस्टाग्राम रील्स का भी ज़माना चल पड़ा है और उन्हें भी वीडियो एडिट करने के लिए कोई न कोई बढ़िया एप चाहिए होता है।

Video banana आज के समय की ख़ास जरुरत है। इसलिए हम कुछ ऐसे ही एप पर चर्चा करेंगे जो आपके काम को आसान कर देंगे।

इस लेख में हम करीब 10 वीडियो बनाने वाले एप्स पर चर्चा करेंगे। हम बताएंगे की इन एप्स का काम क्या है और इनकी खासियत क्या है?

नीचे दी गयी टेबल में आपको 10 Video Banane wala Apps मिल जाएंगे और टेबल के नीचे उनके विषय पर विस्तृत जानकारी दी गयी है।

10 Best Video Banane Wala Apps

S.No.App NameMain Feature
1.Kinemasterआसानी से वीडियो एडिट करता है
2.YouCutफ्री वीडियो एडिटर
3.Lightroomतेज़ी से वीडियो बनाएं
4. PowerDirectorग्रीन स्क्रीन की सुविधा
5.Filmoraप्रोफेशनल वीडियो एडिटर
6.VLLOवॉटरमार्क फ्री एप
7.Inshotरील्स बनाने के लिए सबसे बेहतर एप
8.VideoLeapप्रोफेशनल वीडियो एडिटर
9.VN Video Editorफ़ास्ट वीडियो एडिटिंग एप
10.GoPro Quick तेज़ और सुरक्षित
Video Banane Wala Apps

1. KineMaster – Video Banane Wala App

Video Banane Wala Apps
Kinemaster – Video Banane Wala Apps

KineMaster एप सबसे पॉपुलर और सबसे कामयाब Video Banane Wala Apps है। यह बेहद ही पुराना एप है और Video Editing के मामले में इस app को सबसे ज्यादा प्रयोग किया जाता है। इस app को 10 करोड़ से भी ज्यादा बार गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा चुका है। आपको बता दें की यह एक प्रोफेशनल Video Banane Wala App है।

अमूमन लोग मोबाइल में ही वीडियो एडिट करना पसंद करते हैं। आज के दौर में वीडियो एडिटिंग एप की मांग बढ़ गयी है और KINEMASTER उनमें से सबसे अच्छा विकल्प है। आप इस एप के ज़रिये बड़ी ही आसानी से वीडियो को काट सकते हैं और उन्हें दूसरे वीडियो के साथ मिला भी सकते हैं। आप वीडियो में कई तरह के इफेक्ट्स भी डाल सकते हैं जो इस प्लेटफॉर्म में मौजूद हैं।

काइनमास्टर एक ऐसा एप है जिसका premium version भी है और free version भी है। अगर आप पैसे देकर इस एप को खरीदते हैं तो आप इसके और भी ज्यादा फीचर्स का लाभ उठा पाएंगे।

Kinemaster वीडियो बनाने वाले ऐप्स के features

Kinemaster- Video Banane Wala
Kinemaster- Video Banane Wala
  1. काइनमास्टर की मदद से आप वीडियो में फोटो भी जोड़ सकते हैं। साथ ही साथ स्टिकर्स और टेक्स्ट भी ऐड कर सकते हैं।
  2. काइनमास्टर की मदद से आप वीडियो की आवाज़ को भी बदल सकते हैं और कलर को भी बदल सकते हैं।
  3. Kinemaster में आपको एक लाइब्रेरी भी मिलती है जहां से आप अपने पसंद का साउंड और ऑडियो इफ़ेक्ट चुन सकते हैं।
  4. इसमें आप एनीमेशन भी कर सकते हैं।
  5. इसे मोबाइल पर प्रयोग किया जाता है इसलिए यह प्रयोग करने में भी आसान है और आप इसमें वीडियो टेम्पलेट भी चुन सकते हैं।

2. YouCut – Video Banane Wale Apps

Video Banane Wala App
YouCut – Video Banane Wala App

Youcut भी अपने आप में एक शानदार एप है और आपके Video Banane के लिए बेहतर है। इस एप में भी वह सारे काम किये जा सकते हैं जो काइनमास्टर से किये जा सकते हैं। यह एक तरह का Video Editor और Movie Maker एप है। यदि आप वीडियो के किसी भाग को काटना चाहते हैं तो इस app की मदद से आसानी से कर सकते हैं।

इस app से video banana बेहद ही आसान है और इसका सरल interface आपका काम तेज़ी से कर देता है। आप इस एप की मदद से अपने यूट्यूब वीडियो तैयार कर सकते हैं और साथ ही साथ इंस्टाग्राम के लिए रील्स भी बना सकते हैं। इस ऐप की सबसे ख़ास बात यह है की ये फ्री है और इसमें वॉटरमार्क भी नहीं देखने को मिलता है। आपको बता दें की काइनमास्टर वीडियो एडिटिंग एप पर आपको वाटरमार्क मिल जायेगा यदि आप उसका प्रीमियम वर्ज़न नहीं प्रयोग कर रहे हैं तो।

वॉटरमार्क से हमारा तात्पर्य यह है की जब आप वीडियो एडिट करते हैं और जो प्रोडक्ट तैयार करके सेव करते हैं उस video में editing app का logo कहीं साइड में बनकर आने लगता है। यह चीज़ बिलकुल भी प्रोफेशनल नहीं लगती है।

Youcut वीडियो बनाने वाले एप के Features

  1. आप इस app के माध्यम से आसानी से फ्री में वीडियो एडिट कर सकते हैं।
  2. आप इस एप की मदद से अपनी कई पसंदीदा फोटो को एक साथ जोड़कर उनका एक स्लाइडशो बना सकते हैं और बैकग्रॉउन में कोई गीत लगा सकते हैं। आप अपने पसंदीदा सख्स के लिए बर्थडे वीडियो स्टेटस और शादी की सालगिरह का वीडियो स्टेटस तैयार कर उन्हें बधाई दे सकते हैं।
  3. आप इस एप की सहायता से कई वीडियो को जोड़कर उन्हें एक वीडियो में बदल सकते हैं।
  4. आप इस एप की सहायता से अपनी इच्छा अनुसार बनाये गए वीडियो की क्वालिटी का चयन कर उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं और साथ ही साथ वीडियो की speed भी निर्धारित कर सकते हैं।
  5. इस एप के ज़रिये आप आसानी से वीडियो की लाइट को घटा और बढ़ा सकते हैं और साथी ही साथ इसके कलर्स पर भी अपने मनमुताबिक बदलाव कर सकते हैं।
  6. आप इस एप के ज़रिये अपने वीडियो के background को भी change कर सकते हैं। आप चाहें तो background को blurr यानी धुंधला भी कर सकते हैं। साथ ही साथ वीडियो में बॉर्डर भी जोड़ सकते हैं।
  7. आप इस एप द्वारा बनाये गए वीडियो को आसानी से फेसबुक, यूट्यूब और whatsapp जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी कर सकते हैं। वाकई में यह एक कमाल का Video banane wala App है।

3. LightRoom – Video Banane Wala App

Video Banane Wale Apps
LightRoom – Video Banane Wale Apps

Lightroom एक अडोब द्वारा बनाया गया video banane wala apps या video editor है। आपको बता दें की इसका डेस्कटॉप वर्ज़न भी है। लेकिन इस लेख में हम सिर्फ इसके मोबाइल वर्ज़न पर ही चर्चा करेंगे। यह एक video banane wala app तो है ही साथ में video banane wala apps में भी इसे गिना जाता है। इस एप में आपको कैमरा भी मिल जाता है जिसकी सहायता से आप वीडियो रिकॉर्ड करके उसे फिर इसी app के ज़रिए edit भी कर सकते हैं। है न यह एक कूल एप?

इस एप के ज़रिये वीडियो बनाना बेहद ही आसान है और यह प्रयोग करने में भी आसान है। इसके android app से भी वे सारे काम हो जाते हैं जो आप इसके desktop version से कर सकते हैं। इस एप को दस करोड़ से ज्यादा बार गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा चुका है। अब तो आप इसकी प्रसिद्धि का अंदाजा लगा ही सकते हैं।

LightRoom Video Banane Wala Apps की खासियत

  1. इस एप की सहायता से आप आसानी से प्रीमियम क्वालिटी की वीडियो बना सकते हैं।
  2. इस एप की सहायता से आप आसानी से अपने वीडियो को काट-छांट सकते हैं, दूसरे वीडियो के साथ मिला सकते हैं और वीडियो के ऑडियो में भी उचित परिवर्तन कर सकते हैं।
  3. इस एप के फोटो एडिटिंग फीचर के साथ आप वीडियो भी एडिट कर सकते हैं।
  4. इसमें एक डिस्कवर फीचर भी दिया गया है जिसकी सहायता से आप अपने banaye गए video को अन्य क्रिएटर्स के साथ साझा कर सकते हैं और उनके द्वारा बनाये गए वीडियो को देख भी सकते हैं।
  5. अडोब lightroom 112 mb size का प्लेस्टोर पर उपलब्ध है। इसे 4.4 की रेटिंग मिली है जो इसके फीचर्स को और भी ख़ास बनाती है और दावा करती है की यह Video banane wala app मार्किट में मौजूद बेस्ट apps में से एक है।

4. Power Director- Video Editor (Video Banane Wala Apps)

Video Banane Wale App
PowerDirector – Video Banane Wale App

पावर डायरेक्टर आपके लिए एक अच्छा Video banane wala apps साबित हो सकता है। इसे प्लेस्टोर में टॉप 3 बेस्ट Video banane wala apps की श्रेणी में रखा गया है। आपको बता देते हैं की एडिटर्स इस एप के बारे में क्या सोचते हैं?

यह एक दमदार वीडियो एडिटर है जिसे गंभीरता से काम करने वाले लोग प्रयोग कर सकते हैं और इस एप में वॉइसओवर और स्लो मोशन जैसे कई एडवांस विशेषताएं हैं। आप लेयर की माध्यम से इस app के ज़रिये वीडियो को अपने हिसाब से काट छांट सकते हैं और उन्हें मिला सकते हैं। आप अपने वीडियो में स्टिकर, टेक्स्ट या फिर किसी अन्य वीडियो की क्लिप चिपका सकते हैं।

आप ग्रीन स्क्रीन के सामने बैठकर वीडियो को शूट कर सकते हैं और बाद में इस app की सहायता से आप अपने मन-मुताबिक़ बैकग्राउंड चुन सकते हैं। आप पोर्ट्रेट या फिर लैंडस्केप मोड में भी वीडियो को एडिट कर सकते हैं।

PowerDirector Video Banane Wala Apps के Features

  1. PowerDirector की मदद से आप आसानी से किसी भी वीडियो को दोबारा से तैयार कर सकते हैं।
  2. इस एप में हर महीने एडिटिंग टूल्स अपडेट किये जाते हैं ताकि आप नए तरीकों से जुड़े रहें।
  3. इस एप की लाइब्रेरी में तकरीबन 4300 से अधिक एप द्वारा तैयार किये गए टेम्पलेट्स हैं जिनकी मदद से आप वीडियो को और भी ज्यादा खूबसूरत दिखा सकते हैं।
  4. आप इस एप की सहायता से 4K Resolution में Video bana सकते हैं।
  5. आप इस एप से अपने बनाये गए वीडियो को डायरेक्ट फेसबुक या फिर यूट्यूब पर अपलोड कर अपने दोस्तों संग साझा कर सकते हैं।
  6. इस एप का प्रीमियम वर्ज़न लेते हैं तो आपको अनलिमिटेड updates मिल जाते हैं।

5. Filmora – Video Banane Wala App

Video Banane Wala Apps
Filmora- Video Banane Wala Apps

फिल्मोरा की भी शानदार Video Banane Wala Apps में गिनती होती है। इस एप को वीडियो बनाने और उन्हें एडिट करने के लिए प्रयोग किया जाता है। इसे टॉप 2 वीडियो प्लेयर और एडिटर में गिना जाता है। इस एप को अब तक पांच करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

इस ऐप को नौसिखियों से लेकर प्रोफेशनल लोग धड़ल्ले से प्रयोग कर सकते हैं। बाकी के एप्स की तरह इस एप में भी आप कई तरह के इफेक्ट्स, स्टिकर्स और फिल्टर्स का प्रयोग कर सकते हैं। आप वीडियो के मोशन को कण्ट्रोल कर सकते हैं और साथ ही साथ इसके म्यूजिक पर भी काम कर सकते हैं।

Filmora Video Banane Wala Apps के Features

  1. फिल्मोरा को प्रयोग करना आसान है। इसकी सहायता से आप अपनी खुद की फिल्म भी बना सकते हैं और उसे एक अच्छा लुक दे सकते हैं।
  2. इसमें कई एनीमेशन टूल्स दिए गए हैं जिनकी सहायता से आप अपने वीडियो में एनीमेशन डाल सकते हैं जिससे आपका वीडियो और भी खूबसूरत और लुभावना दिख सकता है।
  3. आप इस एप की सहायता से अपने वीडियो को किसी भी रेश्यो में बना सकते हैं और HD में सेव कर सकते हैं।
  4. इस एप में आपको 1000 से भी ज्यादा अलग-अलग तरह के म्यूजिक मिल जाएंगे जिनकी सहायता से आप आसानी से वीडियो को म्यूजिक दे सकते हैं। इसमें आप खुद का भी म्यूजिक लगा सकते हैं। इस एप पर अलग-अलग किस्म के म्यूजिक उपलब्ध हैं जैसे की डरावना, सस्पेंस और फनी।
  5. यदि आपको मूवी बनाना है तो उससे जुड़ा फ़िल्टर आपको इस एप में मिल जाएगा। यदि आपको फ़ूड से जुड़ा वीडियो बनाना है तो उसके लिए भी अलग से फिल्टर्स दिए गए हैं। इस एप में आपको 100 से भी अधिक स्टिकर्स और इमोजी मिल जाते हैं।

6. VLLO – Video Banane Wala Apps

Video Banane Wala Apps
Video Banane Wala Apps

आप इस एप की सहायता से वीडियो में ख़ास बैकग्राउंड म्यूजिक यानी की BGM लगा सकते हैं। यह एप भी Video Banane wala apps में ख़ास अहमियत रखता है। इस एप में 1000 से भी ज्यादा कॉपीराइट से मुक्त म्यूजिक मिल जाते हैं जिन्हें प्रयोग करके यदि आप अपने वीडियो में लगाकर उसे यूट्यूब और फेसबुक में शेयर करते हैं तो आपके पास किसी भी तरह का कोई भी कॉपीराइट नहीं आएगा।

इस एप की सहायता से आप अपने वीडियो के किसी भी भाग को धुंधला कर सकते हैं। आप बढ़िया-बढ़िया इफेक्ट्स डाल कर वीडियो को ;अलग-अलग मूड पर सेट कर सकते हैं। आप अपने वीडियो को कैप्शन भी दे सकते हैं। इस एप की सबसे बड़ी ख़ास बात यह है की इसमें आप बिना प्रीमियम मेम्बरशिप लिए बिना ही वीडियो से वाटरमार्क हटा सकते हैं।

VLLO की खासियत (Video Banane Wala Apps)

  1. इस एप से video banane में आपको खूब मज़ा आने वाला है।
  2. आप दो उँगलियों की सहायता से वीडियो को ज़ूम कर सकते हैं और ज़ूम आउट भी कर सकते हैं। आप अपने बैकग्राउंड का रंग भी बदल सकते हैं और एनीमेशन भी डाल सकते हैं।
  3. आप इस एप की सहायता से ठहरे हुए वीडियो पर भी एनीमेशन डाल सकते हैं जैसे की किसी फोटो को एनिमेट करना। आप वीडियो की ब्राइटनेस, कंट्रास्ट, ह्यू और सचुरेशन को भी घटा-बढ़ा सकते हैं।
  4. यदि वीडियो बनाते समय आपसे कोई गड़बड़ी हो जाए तो उसके लिए आपको अनलिमिटेड अनडू और रीडू के ऑप्शन मिल जाते हैं जिसकी सहायता से आप आसानी से अपने वीडियो में सुधार कर सकते हैं।
  5. जिस वीडियो को आप बना रहे है या एडिट कर रहे हैं उसे आप प्रीव्यू भी कर सकते हैं। यानी की वीडियो सेव किये बिना आप उसे देख सकते हैं की आपका वीडियो कैसा बन रहा है।

7. InShot – Video Banane Wala Apps

Video Banane Wala Apps
Video Banane Wala Apps

यह एक प्रोफेशनल वीडियो एडिटर एप है। अगर आप स्टेटस अपलोड करने के लिए वीडियो बना रहे हैं तो यह आपके लिए video banane wala apps में सबसे बेहतर साबित हो सकता है। आज के समय में ज्यादातर इंटरनेट रील्स इसी app से बनाई जा रही हैं। यह एक पावरफुल वीडियो एडिटर और फोटो एडिटर है। इस एप को 50 करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। फोटग्राफी के मामले में यह प्लेस्टोर पर नंबर एक app है।

इस एप को म्यूजिक वीडियो के लिए ज्यादातर डाउनलोड किया जाता है। यह एप म्यूजिक वीडियो को एक ख़ास आयाम देता है और उसे खूबसूरत बना देता है। आप इस एप के ज़रिये अपने ख़ास पल को रिकॉर्ड करके उसे एक खूबसूरत वीडियो में बदलकर उसे अपने दोस्तों संग साझा कर सकते हैं। यदि आप होली, दिवाली, ईद, नए साल, गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस के लिए वीडियो बनाना चाहते हैं तो यह एप आपकी कई मायनो में सहायता कर सकता है।

Inshot Video Banane Wala Apps के फीचर्स

  1. इस एप के सभी features आपको फ्री में मिल जाते हैं।
  2. इस एप की सहायता से आप आसानी से वीडियो को अलट-पलट सकते हैं। रोटेट और फ्लिप कर सकते हैं।
  3. आप इस एप की सहायता से जितना लम्बा वीडियो बनाना चाहें उतना लम्बा वीडियो बना सकते हैं। इस एप में कोई भी टाइम लिमिट नहीं है।
  4. आप इस एप की सहायता से वीडियो में वौइस् ओवर कर सकते हैं।
  5. आप किन्हीं दो वीडियो क्लिप्स को इस एप में दिए गए ट्रांजीशन फीचर की मदद से जोड़ सकते हैं जिसकी वजह से आपका वीडियो और भी सिनेमेटिक लगने लगेगा।

8. VideoLeap – Video Banane Wala Apps

Video Banane Wala Apps
Video Banane Wala Apps

VideoLeap भी एक अच्छा Video Banane Wala Apps में से एक है। इस एप की सहायता से भी आप अपने लिए सोशल मीडिया रील्स तैयार कर सकते हैं और उन्हें दोस्तों संग साझा कर सकते हैं। इस एप को टॉप 7 वीडियो प्लेयर और वीडियो एडिटर की श्रेणी में रखा गया है। इस एप को 50 लाख से भी ज्यादा बार गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा चुका है। यह एप अपने आप में एक ख़ास एप है।

इसके आफ्टर इफ़ेक्ट, स्प्लाइसर, टाइमलैप्स और वीडियो लूप जैसे अनेक फीचर्स इस एप को और भी ख़ास बना देते हैं। इस एप की सहायता से आप अपने वीडियो को एक आर्टिस्टिक लुक दे सकते हैं। इस एप की सहायता से आप अपने यूट्यूब वीडियो के लिए इंट्रो भी बना सकते हैं। आप अपने वीडियो में टेक्स्ट और लेयर्स के ट्रांसफॉर्मेशन भी ऐड कर सकते हैं। आप इस एप की सहायता से हॉलीवुड लेवल की मूवी बना सकते हैं, ऐसा इस एप का दावा है।

VideoLeap App के Features

  1. इस एप की सहायता से आप ग्रीन स्क्रीन के वीडियो को भी आसानी से एडिट कर सकते हैं।
  2. इस एप में आपको वीडियो फीड का ऑप्शन मिल जाता है जिसे प्रयोग करके आप अपनी वीडियो बनाने की प्रक्रिया को स्टार्ट कर सकते हैं और ये आपका समय भी बचा देता है।
  3. कई एडिटिंग एप्स से यदि आप अपना वीडियो बनाते हैं जो ओरिजिनल वीडियो की क्वालिटी घट जाती है इस एप में आपके वीडियो की उच्चतम क्वालिटी बरकरार रहती है।
  4. इस एप में आपको क्रिएटिव सिनेमेटिक कम्पोजीशन भी मिल जाते हैं जिनकी सहायता से आप वीडियो को लेयर बाय लेयर एडिट कर सकते हैं और वीडियो को रियल लुक दे सकते हैं।
  5. आपके बनाये गए प्रोजेक्ट ऑटो सेव हो जाते हैं। आप जब चाहे, जहां चाहें अपने प्रोजेक्ट को वहीँ से दुबारा चालु कर सकते हैं जहां से आपने उसे पिछली बार छोड़ा था।

9. VN Video Editor – Photo Banane Wala Apps

Video Banane Wala Apps
Video Banane Wala Apps

आजकल वीलॉग का चलन ज़ोर पकड़ चुका है यदि आप भी इसी काम के लिए video banane wala apps खोज रहे हैं तो यह विकल्प आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। इस एप को दस करोड़ लोगों से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। इस एप की सबसे ख़ास बात यह है की आप इस एप के माध्यम से तेज़ी से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप की ख़ास बात यह भी है की यह आपके लिए प्रोफेशनल वीडियो एडिट करता है।

इस एप में भी आपको वॉटरमार्क नहीं मिलता है और यह एप भी free है। इसका शानदार इंटरफ़ेस आपके वीडियो एडिट करने के अनुभव को और भी शानदार बनाता है। आप जब इस एप के माध्यम से अपना मनपसंद वीडियो बनाते हैं तो आपको मज़ा भी आता है। हाई क्वालिटी वीडियो बनाने के लिए जो भी संसाधन एक एडिटिंग सॉफ्टवेयर को देना चाहिए वह सब आपको इस एप के माध्यम से मिल जाता है।

VN Video Editor के Features

  1. आप अपने वीडियो की स्टाइल अनुसार टेक्स्ट के टेम्पलेट्स चुन सकते हैं। साथ ही साथ टेक्स्ट का स्टाइल और कलर भी बदल सकते हैं। टेक्स्ट को बड़ा या छोटा करना भी बेहद ही आसान है।
  2. इस एप के माध्यम से आप अपने वीडियो को उल्टा चला सकते हैं यानी की रिवर्स मोड में भी चला सकते हैं।
  3. इस एप के माध्यम से आप आसानी से क्रिएटिव टेम्पलेट तैयार कर सकते हैं और उनपर विशेष रूप से काम भी कर सकते हैं।
  4. आप इसमें वीडियो को आसानी से डिलीट या फिर रीऑडर कर सकते हैं। यह एक कमाल का फीचर है।
  5. इस एप के ज़रिये आप म्यूजिक बीट्स के अनुरूप वीडियो को एडिट कर सकते हैं।

10. GoPro Quik – Video Banane Wala Apps

Video Banane Wala Apps
Quik – Video Banane Wala Apps

गो प्रो क्विक भी Video Banane Wala Apps में से एक अच्छा विकल्प है। इसे आप अपने गो प्रो कैमरे के साथ भी प्रयोग कर सकते हैं। इस एप के माध्यम से आप आसानी से वीडियो एडिट कर सकते बिना ज्यादा मेहनत के।

इस एप से आप आटोमेटिक वीडियो एडिट कर सकते हैं। यह एप आपके वीडियो के बेस्ट शॉट्स को उठाकर उन्हें म्यूजिक के साथ सिंक कर देता है और उसमें सिनेमेटिक ट्रांजीशन भी लगा देता है।

Go Pro Video Banane Wala Apps के Features

  1. इस एप के माध्यम से आपको अनलिमिटेड बैकअप मिलता है वो भी 100% qualiy के साथ।
  2. आपके सभी बेहतरीन शॉट्स को एक जगह एकत्रित करके रखता है।
  3. वीडियो की स्पीड को भी आसानी से घटाया और बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-

वीडियो डाउनलोड करने वाला एप्स
गाना डाउनलोड करने वाला एप्स
फोटो बनाने वाला एप्स

लेख का सार

इस लेख में हमने आपको कई तरह के Video Banane Wale apps के बारे में बताया है। हमने आपको इन apps की बेसिक जानकारी दी है और उनकी कुछ ख़ास विशेषताएं भी बताई हैं। साथ ही साथ हमने उन apps की download बटन भी दी है।

इन सारे एप्स में कुछ ऐसे फीचर्स हैं जो उन्हें दूसरे एप्स से अलग बनाते हैं। आप अपने काम अनुसार एप का चयन कर उन्हें download कर सकते हैं।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *