The Great Online Tools

Great Online Tools Website क्या है और कैसे काम करती है? (2024)

Great Online Tools एक शानदार online tool website है जिसमें कई तरह के आपको मज़ेदार टूल्स मिल जाएंगे। यह वेबसाइट काफी समय से लोकप्रिय रही है और आज के समय में काफी लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। इस वेबसाइट में great online tools sms bomber, great online tools call bomber और instagram व youtube autoliker की सुविधा मिलती है। हम इस लेख में यही जानेंगे की यह वेबसाइट great online tools com किस तरह से काम करती है और इसमें क्या-क्या आपके लिए मिल सकता है।

लेख सबसे पहले आपको यह जानना होगा की the great online tools की बेसिक कार्यशैली क्या है और इसके फीचर्स कौन कौन से हैं। हम इस website से जुडी एक-एक बात को आपके सामने प्रस्तुत करेंगे ताकि आप यह जान सकें की यह website आपके लिए फायदेमंद है या नहीं और आपको इसे प्रयोग में लाना भी चाहिए या नहीं।

The Great Online Tools Com

The Great Online Tools
The Great Online Tools

The Great Online Tools एक ऐसी वेबसाइट है जिसमें कई तरह के प्रैंक टूल्स पाए जाते हैं। यह भारतीय डेवलपर्स द्वारा बनाई गयी है और इंडिया में काफी ज्यादा प्रसिद्द भी है। इसका वेबसाइट का असल डोमेन नाम greatonlinetools.com है। दरअसल इस वेबसाइट का मुख्य कार्य आपका मनोरंजन करना है। आप great online tools के ज़रिये दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं और साथ ही साथ सोशल मीडिया में अपनी उपस्थ्ति को और भी बेहतर कर सकते हैं। इस वेबसाइट की ख़ास बात है की इसमें सारे tools आपको free में मिल जाते हैं।

इस वेबसाइट को तीन भाग में बाटा गया है। call bomber, sms bomber, instagram autoliker और free followers great Online Tools. अंतिम भाग को फिर से दो भागों में बाटा गया है। पहला है ‘Youtube Autoliker’ और दूसरा है ‘Instagram Autoliker’

मुख्यतः Great Online Tools के तीन फीचर्स कुछ इस तरह हैं:

  1. Great Online Tools SMS Bomber
  2. Great Online Tools Call Bomber
  3. Free Followers Great Online Tools
    • Youtube Autoliker
    • Instagram Autoliker

चलिए अब विस्तार से इन तीन main फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Great Online Tools SMS Bomber

Great Online Tools
Great Online Tools SMS Bomber

Great Online Tools SMS Bomber से आप आसानी से SMS Bomber सेट कर सकते हैं। SMS बॉम्बर को टारगेट नंबर पर सेट किया जाता है जिसके बाद उस नंबर पर लगातार कई फ़र्ज़ी SMS जाने लगते हैं। इसकी सहायता से आप अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ प्रैंक कर सकते हैं। कृपया इसका गलत उपयोग न करें। इस वेबसाइट में आपको SMS बॉम्बर से बचने का भी समाधान मिल जाता है।

Great Online Tools Website के ज़रिये आप SMS को SHEDULE भी कर सकते हैं। SMS schedule से हमारा मतलब है की आप यदि अभी target phone number पर sms नहीं भेजना चाहते हैं तो इसे बाद के किसी समय के लिए भी सेट कर सकते हैं। यह फीचर वाकई ही बड़े कमाल का है।

Great Online Tools Call Bomber

Great Online Tools Call Bomber नहीं प्रोवाइड करता है हालांकि यदि आप Call Bomber का प्रयोग करना चाहते हैं तो आपको callbomber.in पर जाना चाहिए जिसके बारे में हमने पहले से ही एक लेख तैयार करके रखा है। कॉल बॉम्बर एक तरह से fake call के रूप में काम करता है। मगर यह कॉल कंप्यूटर जनरेटेड होती है। जब आप call bomber का प्रयोग करते हैं तो दूसरे के फ़ोन पर अजीब से दिखने वाले नंबर से कॉल जाती है।

हमने 7 Best Call Bombers पर पहले ही चर्चा की हुई है।

Free Followers Great Online Tools

Great Online Tools
Great Online Tools

क्या आपको पता है की ग्रेट ऑनलाइन टूल्स सिर्फ कॉल और SMS बॉम्बर ही नहीं बल्कि फ्री फॉलोवर्स की सर्विस भी प्रोवाइड करता है। great online tools ने अपने इस फीचर को दो भागों में बाटा है। आइये जानते हैं वे क्या हैं।

Youtube Autoliker and Auto Subscriber By Great Online Tools

यह फीचर आपको यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने की सुविधा प्रदान करता है। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने यूट्यूब चैनल की लिंक दर्ज़ करनी होती है। फिर आप चाहें तो followers बढ़ा लें या फिर किसी वीडियो के लाइक्स भी बढ़ा सकते हैं।

Instagram Autoliker By Great Online Tools

इस टूल के ज़रिये आप instagram followers और instagram likes बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको क्रेडिट अर्जित करने पड़ते हैं। क्रेडिट्स अर्जित करने के लिए आपको दूसरों को follow करवाया जाता है। यह टूल इसी तरह से काम करता है।

Great Online Tools के जैसी अन्य वेबसाइट-
My Tools Town.com

Note: यह लेख आपकी जानकारी हेतु लिखा जा रहा है। कृपया इन टूल्स का गलत प्रयोग न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *