call and sms bomber by callbomber.in

Call Bomber in क्या है और कैसे काम करता है? | Call Bomber.in

Call Bomber in एक तरह का call prank app है। इसे call bomber और sms bomber के तौर पर प्रयोग किया जाता है। call bomber.in को अक्सर लोग मनोरंजन के लिए प्रयोग करते हैं। इस website का प्रयोग करने से पहले हमेशा दिमाग में यह रखें की आप इसका दुरूपयोग न करें।

call bomber.in एक ऑनलाइन वेबसाइट है इसलिए call bomber के लिए आपको किसी प्रकार का app download नहीं करना पड़ता है। call bomber.in वेबसाइट को Call bomber और sms bomber के लिए प्रयोग की जाती है। आइये अब आपको बताते हैं की call bomber और sms बॉम्बर क्या होता है।

इस वेबसाइट का कहना है की आप इसे मनोरंजन के लिए ही प्रयोग करें और यह वेबसाइट किसी भी तरह की गैरज़िम्मेदाराना हरकत या गलत प्रयोग की ज़िम्मेदारी नहीं लेती है।

Call Bomber क्या है? – Call Bomber.in

Call Bomber एक तरह का प्रैंक है जिसे अक्सर दोस्तों या किसी अन्य के साथ मनोरंजन के लिए प्रयोग किया जाता है। इस प्रैंक में आपको किसी व्यक्ति के फ़ोन नंबर पर fake calls भेजनी होती हैं।

इस लेख में हम जिस वेबसाइट की बात कर रहे हैं उसमें कॉल बॉम्बर लगा देने से इस तरह के आपके सारे काम आसानी से हो जाते हैं और जिस फ़ोन नंबर पर आप इसका प्रयोग कर रहे हैं उसपर अनलिमिटेड fake calls जाने लगती हैं। यह प्रक्रिया तब तक चलती है जब तक आप स्टॉप बटन का प्रयोग नहीं करते हैं।

कॉल बॉम्बर कैसे लगाएं?

कॉल बॉम्बर लगाने के लिए सबसे पहले आपको callbomber.in वेबसाइट पर जाना होगा इसके बाद आपको वहां पर call bomber का एक ऑप्शन मिल जाएगा। वहां पर आप जिस भी नंबर पर fake call भेजना चाहते हैं वह नंबर दर्ज़ करके टर्म्स एंड कंडीशन को चेक कर दें और प्रैंक now के ऑप्शन पर क्लिक करें। अब fake calls जाने शुरू हो जायेंगे। आप स्टॉप का बटन दाबकर इस प्रक्रिया को वहीँ स्थगित कर सकते हैं।

SMS Bomber क्या है? – Call Bomber.in

SMS Bomber एक तरह का प्रैंक है। इसकी सहायता से आप किसी के साथ मनोरंजन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया में टारगेट फ़ोन नंबर पर अनलिमिटेड प्रैंक और फनी SMS जाते रहेंगे, जब तक की आप प्रक्रिया को रोक नहीं देते हैं। Fake SMS में अलग-अलग कंपनियों की OTP जाती रहती हैं। कुछ सेकण्ड्स के अंतराल में OTP वाले मैसेज टारगेट नंबर पर जाते रहते हैं।

पहले तो आपको ऐसा करने के लिए नंबर के साथ कंट्री कोड भी डालना पड़ता था मगर आज के समय में आप बिना कंट्री कोड डाले ये काम कर सकते हैं। फ़ोन नंबर डालते ही सिस्टम कंट्री पहचान लेता है।

SMS Bomber कैसे लगाएं?

SMS Bomber लगाने के लिए आपको सबसे पहले callbomber.in पर जाना होगा इसके बाद आपको वहां पर SMS बॉम्बर के ऑप्शन को चुनना होगा। फिर आपको वहां पर फ़ोन नंबर दर्ज़ करना होगा जिसपर आप Fake SMS भेजना चाहते हैं। इसके बाद आपकोटर्म्स एंड कंडीशन के विकल्प पर टिक लगाना होगा फिर Prank Now के बटन पर क्लिक करना होगा। इस काम को रोकने के लिए आपको stop बटन पर क्लिक करना होगा।

Callbomber.in की खासियत

call and sms bomber by callbomber.in
Call and SMS Bomber by Callbomber.in
  1. इस वेबसाइट की सहायता से आप दोस्तों संग मनोरंजित हो सकते हैं।
  2. इसका कोई app उपलब्ध नहीं है इसलिए किसी तरह की फाइल डाउनलोड कर उसे इनस्टॉल नहीं करना पड़ता है। यह पूरी तरह से ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से चलता है।
  3. यह तेज़ी से काम करता है और इसे प्रयोग करना भी आसान है।
  4. यह सर्विस पूरी तरह से फ्री है यानी आपको इसके माध्यम से प्रैंक करने के लिए कोई भी धनराशि नहीं देनी पड़ती।
  5. इसका सरल इंटरफ़ेस इसे बाकी के प्लेटफॉर्म से भिन्न बनाती है।

CallBomber.in की कमियाँ

  1. ठीक तरह से प्रयोग न करने पर यह एप किसी को परेशान भी कर सकता है। जिसके साथ आप प्रैंक करें उसे बाद में बता भी दें की यह एक तरह का प्रैंक था। इसे सावधानी से प्रयोग किया जाना चाहिए।
  2. यह प्रैंक आपके लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है साथ ही साथ आपके रिश्तों में खटास भी पैदा कर सकता है।
  3. इसमें कई विज्ञापन चलते हैं, हो सकता है ये आपको असुविधाजनक लगें।
  4. इसका कॉल बॉम्बर कभी कभी काम करना बंद भी कर देता है।

यदि कॉल callbomber.in से आप अशंतुष्ट हैं तो आप Great Online Tools द्वारा बनाये गए कॉल बॉम्बर का प्रयोग कर सकते हैं।

लेख का सार

इस लेख में आपने जाना की call bomber.in website किस तरह से काम करती है। आपने यह भी जाना की call bomber और sms bomber की परिभाषा क्या है।

इस लेख में आपने इस एप की खूबियां और कमियां का भी पता लगाया है। हमने आपको यह भी बताया की आप किन सावधानियों को ध्यान में रखकर इस एप का प्रयोग कर सकते हैं।

आपने इस लेख में यह भी जाना की आप किसी भी टारगेट नंबर पर कॉल या SMS बॉम्बर का प्रैंक कैसे कर सकते हैं।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *