Vidmate

VidMate (13.4 MB) क्या है और इसे कैसे Download करें? [2024] | Download VidMate (13.4 MB)

VidMate 13.4 mb इंटरनेट में ज्यादातर खोजा जाता है, यह कहना गलत नहीं होगा की 2022 का इस श्रेणी का यह सबसे शानदार एप है। इसका एकमात्र यही कारण है की यह बेहद ही सुविधाजनक है और साथ ही यह आपके फ़ोन का कम से कम स्टोरेज प्रयोग करता है। यह एक पुराना वाला Vidmate है और 2022 में भी धाक जमाकर रखा हुआ है। हम इस लेख पर इसी बात पर चर्चा करेंगे। हम इस लेख में आपको बताएंगे की VidMate 13.4mb क्या है और इसे आप कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

विडमेट से वीडियो डाउनलोड करने की प्रक्रिया बहुत सरल है। इस एप की सहायता से एक नहीं बल्कि कई तरीकों से Video Download किया जा सकता है।

दोस्तों जब भी आप इंटरनेट पर कोई वीडियो देखते होंगे तो आपका भी दिल करता होगा की आप भी उस वीडियो को डाउनलोड करलें और उसे दोस्तों संग शेयर कर सकें। ज्यादातर लोग वीडियो इस लिए डाउनलोड करना चाहते हैं ताकि वे दोस्तों संग इसे व्हाट्सएप पर शेयर कर सकें। ये सारे काम आपके लिए VidMate 13.4 mb कर सकता है।

VidMate एक शानदार ऍप है जो आपको Video और audio आसानी से डाउनलोड करने की छूट देता है। इसे आप कई तरह से प्रयोग कर सकते हैं जिसके बारे में हम आगे चर्चा करने वाले हैं। साथ ही साथ हम यह भी बताएंगे की आप इसे कैसे प्रयोग कर सकते हैं और इसे कहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन उससे पहले जान लेते हैं की आखिरकार VidMate 13.4 mb है क्या?

VidMate 13 MB Key Points 2023

Version4.1302 (41302)
Android Version Required4.4 and above
Last UpdatedJanuary 25, 2023
DeveloperVidmate Studio
File Size13.4 MB
Country of OriginChina

VidMate 13.4 mb क्या है?

VidMate 13.4 mb एक Vidmate का ही हल्का Version है, यह बिलकुल बाकी के वर्ज़न की तरह काम करता है। बस इसकी ख़ास बात यह है की ये कम मेगाबाइट का है और फ़ोन में कम जगह लेता है। यह चलने में भी स्मूथ है और इससे काम भी आसान हो जाते हैं। VidMate 13.4 mb के पहले वाले जो वर्ज़न आये थे वह उतनी सुविधा नहीं प्रदान करते जितना की यह करता है।

एक नज़र डाल लेते हैं की इसकी खासियत क्या है।

खासियत हाँ या न
वीडियो डाउनलोड हाँ
गाने डाउनलोड हाँ
वीडियो को ऑडियो में कन्वर्ट करना हाँ
विज्ञापन
सब्सक्रिप्शन वाले एप्स से वीडियो डाउनलोड
यूट्यूब, फेसबुक से गाने डाउनलोड हाँ

Vidmate 13.4 mb Features

VidMate 13.4 mb के फायदे

VidMate 13.4 mb का सबसे बड़ा फायदा यह है की यह आपको हर तरह का Video Download करने की छूट देता है। इसकी मदद से आप Audio Songs यानी गाने भी डाउनलोड कर सकते हैं। VidMate 13.4 mb एक ऐसा app है जिसकी सहायता से आप वीडियो के गाने को ऑडियो में कन्वर्ट कर सकते हैं और आसानी से Download भी कर सकते हैं।

यह App आपको ऑनलाइन भी वीडियो चलाने की सुविधा प्रदान करता है जिससे आपको यह आराम मिल जाता है की अब आपको वीडियो को डाउनलोड नहीं करना पड़ेगा जिससे आपकी फ़ोन मेमोरी खाली रहेगी। साथ ही साथ यह एक ऐसा शानदार app है जिसकी मदद से आप Instagram और Facebook के वीडियो भी डाउनलोड कर सकते हैं। हम आपको इस लेख में यह भी सिखाएंगे की आप इसे कैसे कर सकते हैं।

गलत काम के लिए इस App का प्रयोग न करें

यह app कई जगहों पर बैन कर दिया गया है और हमारा आपसे अनुरोध है की इसे ऐसे काम के लिए न इस्तेहमाल करें जो गलत हैं। हिंदी रिपोर्टर्स किसी भी तरह से पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और यह लेख पाठकों के ज्ञान हेतु प्रदान किया जा रहा है।

इस एप को गूगल प्ले स्टोर से निकाल दिया गया था।

VidMate 13.4 mb को कहाँ प्रयोग कर सकते हैं?

VidMate 13.4 mb को आप यूट्यूब, फेसबुक और इंटाग्राम app से वीडियो डाउनलोड करने के लिए प्रयोग कर सकते हैं। इसके माध्यम से आप ऑनलाइन यूट्यूब में वीडियो भी देख सकते हैं।

साथ ही साथ आप इसका प्रयोग वीडियो को ऑडियो में कन्वर्ट करने के लिए भी प्रयोग कर सकते हैं।

Vidmate से आप ऑनलाइन गूगल में कुछ भी सर्च कर सकते हैं। इसे क्रोम, ओपेरा मिनी जैसे ब्राउज़र की तरह भी प्रयोग किया जा सकता है।

VidMate 13.4 mb से Video और Audio कैसे Download करें?

Vidmate

विडमेट (13.4 MB) से वीडियो डाउनलोड करना बेहद ही सरल है। आइये कुछ स्टेप्स की मदद से जानते हैं की इस प्रक्रिया को कैसे अंजाम तक पहुंचाया जा सकता है।

Step 1: VidMate से वीडियो डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको सबसे ऊपर दिए गए सर्च बार पर अपने लिए गाना टाइप करके सर्च करना होगा।

Step 2: वीडियो को सर्च करने के बाद आपको उस वीडियो को ऑनलाइन प्ले करना होगा। उसी वक्त आपके पास एक डाउनलोड का बटन फ़ोन के निचले दाएं हिस्से में दिखाई देगा। वहां पर क्लिक करें।

Vidmate

Step 3: अब आपको वीडियो क्वालिटी चुननी होगी इसके बाद वीडियो अपने आप डाउनलोड हो जायेगा।

VidMate 13.4mb को Download करें

VidMate 13.4mb को डाउनलोड करें। यहां पर आपको VidMate की apk मिल जाती है जिसे आप डाउनलोड करते ही इनस्टॉल कर सकते हैं। यहां से VidMate Download Karo. यदि आपके लिए यह एप सही साबित नहीं हो रहा है तो आप Vidmate 16 mb को भी चुन सकते हैं।

गूगल ने VidMate को साबित कर दिया था हानिकारक

गूगल ने कई साल पहले ही इस एप को प्लेस्टोर से निकाल फेंका था। इस एप में कई खमियां पायी गयी थीं। गूगल का आरोप था की यह एप चुपके से यूज़र्स का डाटा चुराता है। यह एप गूगल की पालिसी का उल्लंघन कर रहा था जिसकी वजह से इसे गूगल ने अपने एंड्राइड एप प्लेटफॉर्म गूगल प्लेस्टोर से निकाल फेंका था।

इस पर यह भी आरोप था की यह एप अपनी मनमानी चलाता है और यूज़र्स की परमिशन के बिना ही उनकी डिटेल्स एक्सेस करता था। यहां तक की यूज़र्स किस नेटवर्क से कनेक्टेड हैं यह भी वह पता कर लेता था।

यह भी पढ़ें:

Vidmate 19.1 mb क्या है और Download करें
Vidmate 12.4 mb क्या है और Download करें
Vidmate 16 mb क्या है और Download करें
Vidmate 13.4 mb से वीडियो डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया।

इस लेख में आपने क्या जाना?

इस लेख में हमने आपको बताया की VidMate 13.4 mb एक पुराना वाला VidMate है। हमने आपको बताया की यह क्या काम करता है और इसे कैसे प्रयोग में लाया जा सकता है। हमने आपको इसे Download करने का तरीका भी बताया है। साथ ही साथ इसके कई फायदों को और इसके कार्य को आपके सामने रखा गया है।

आपको बता दें की Vidmate का ही एक वर्ज़न Vidmate Cash App आपको कैश पॉइंट्स जीतने का मौका देता है।

Vidmate (13.4 MB) Question and Answers

VidMate कैसे Download करें? (VidMate Kaise Download Karen?)

Screenshot 20221218 203921 Chrome

VidMate एप को गूगल ने अपने प्ले स्टोर से बाहर कर दिया था, इसलिए अब ये प्लेस्टोर में नहीं है। इसे डाउनलोड करने के लिए गूगल पर VidMate 13.4mb by Hindi Reporters सर्च करें।

क्या VidMate सेफ है? – Is VidMate Safe?

गूगल ने इस एप को उपयोगकर्ताओं के लिए असुरक्षित माना था जिसकी वजह से इसे गूगल प्लेस्टोर से निकाल दिया गया था।

VidMate को बैन क्यों किया गया था? – Why VidMate Banned?

VidMate को गूगल ने इस वजह से अपने प्लेस्टोर से बैन कर दिया था क्योंकि इसपर लोगों की अनुमति के बिना उनका डाटा चुराने का इलज़ाम लगा था।

क्या vidmate 4K वीडियो डाउनलोड कर सकता है?

जी हां, जिस भी क्वालिटी में वीडियो वेबसाइट में उपलब्ध होगी आप उसे उच्चतम क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं, 4K में भी।

Vidmate 13.4 Mb से वीडियो कैसे डाउनलोड करें?

1. सबसे पहले उस वीडियो की लिंक को कॉपी कर लें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
2. अब आप उस लिंक को विडमेट के सर्च बार में पेस्ट कर दें और एंटर दबा दें।
3. अब आपको डाउनलोड बटन दिखेगी उसपर क्लिक करके आप अपनी वीडियो की क्वालिटी चुनें।
4. अब आपको डाउनलोड पर क्लिक करना होगा और आपका वीडियो डाउनलोड होने लग जाएगा।

Video Download करने के लिए सबसे अच्छा एप कौन सा है?

वीडियो डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा एप Vidmate (13,4 MB) है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *