Vidmate Old Version Download

Vidmate Old Version Download Kare [2024]

Vidmate Old Version को बड़ी संख्या में Download किया जाता है। अक्सर लोग इंटरनेट में Vidmate old Version Download सर्च करते रहते हैं। आज इस लेख में हम आपको बताएंगे की यह क्या बला है और किन लोगों को इसे इस्तेहमाल करना चाहिए और किन्हे इससे बचना चाहिए। साथ ही साथ हम आपको इसे डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया बताएंगे और साथ ही यह भी बताएंगे की आप इससे क्या क्या कर सकते हैं।

लेकिन उससे पहले आप यह जान लें की हम आपको यह एप प्रयोग करने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते हैं, लेकिन फिर भी आप इसे सिर्फ चेक करने के लिए Download करना चाहते हैं तो आप किसी पुराने फ़ोन में इसे download कर सकते हैं। जिससे आपके किसी महत्वपूर्ण डाटा पर आंच न आने पाए। चलिए फिर सबसे पहले जानते हैं की Vidmate Old Version Download कैसे होगा और यह क्या काम करता है।

लेख को ध्यान से अवश्य पढ़ें वार्ना यह एप समस्या खड़ा कर सकता है।

Vidmate old Version Download करने से पहले जाने यह क्या है?

Vidmate old Version एक साधारण सा एप है और यह पुराना वाला विडमेट (Purana Wala Vidmate) है। लोग इसे इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि यह कम मेगाबाइट का app है और यह आपके फ़ोन की मेमोरी में कम जगह लेता है। साथ ही साथ यह app आपको ऑनलाइन HD Video Download करने की छूट देता है। साथ ही साथ इस App की ख़ास बात यह है की इसमें गूगल का सर्च इंजन भी है जिससे आप इंटरनेट में कोई भी वीडियो ढूढ़ सकते हैं।

Vidmate Old Version नए वर्ज़न से काफी अलग है और इसे ही सबसे ज्यादा Download किया जाता है। चलिए अब जानते हैं की यह नए वाले से किस तरह अलग है।

Vidmate old Version vs विडमेट नया वाला

क्या है, क्या नहींनया वाला वर्ज़नVidmate Old Version
विज्ञापन इसमें ढेर सारे हैं बिलकुल भी नहीं
साइज़ज्यादा स्टोरेज लेता हैकम स्टोरेज में काम करता है
चलानाचलना कठिन चलाना आसान
स्पीड धीमी तेज़
सुरक्षा असुरक्षित थोड़ा कम असुरक्षित
डाउनलोड करना थोड़ा कठिन है आसान है
नए और Old Vidmate Version में अंतर

Vidmate Old Version Download करना क्यों है लोगों की प्रार्थमिकता?

Vidmate Old Version Download
Vidmate Old Version Download करने के बाद ऐसा दिखेगा

सुरक्षा के लिहाज़ से Vidmate old version download करना थोड़ा कम रिस्की है। वैसे तो हर तरह का version रिस्की है। इस विषय पर हम आगे चर्चा भी करेंगे।

स्पीड के मामले में भी Vidmate old Version काफी ज्यादा बेहतर है। यह तेज़ी से खुलता है और अपना काम करता है। इससे वीडियो को डाउनलोड करना भी बेहद ही आसान है।

Vidmate Old version download करने में यह फायदा है की इसका साइज सिर्फ 13.4 mb ही है और यह आपके फ़ोन स्टोरेज में ज्यादा दबाव नहीं बनाता है।

साथ ही साथ पुराने वाले विडमेट को चलाना आसान है क्योंकि इसमें ज्यादा ताम-झाम नहीं है जैसा की नए वाले Versions में है।

Vidmate old Version में क्या हैं खामियां?

Vidmate Old Version Download
Vidmate Old Version Search Bar

Vidmate Old Version download करने से पहले इसकी खामिया जान लें। इस एप में सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है इसी वजह से इसे प्लेस्टोर से सालों पहले ही हटा दिया गया था। साथ ही साथ भारत सरकार ने भी इसपर बैन लगाया था।

साथ में इसकी एक बुरी बात यह भी है की यह आपका डाटा आपके बिना जाने इकठ्ठा कर लेता है। यहां तक की आपकी निजी जानकारी भी यह आसानी से चुरा लेता है। आपका कौन सा सिम इस्तेहमाल करते हैं और आप किस नेटवर्क से कनेक्ट हो रहे हैं यह सब जानता है।

हमारा आपसे अनुरोध है की आप इस एप को किसी गलत काम के उद्देश्य से न प्रयोग में लाएं और सिर्फ ट्रायल के लिए ही इसका प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें: Vidmate 13.4 mb क्या है और इसे कैसे Download करें?

Vidmate Old Version Download कैसे करें?

Vidmate Old Version को Download करने से पहले इससे होने वाले घाटे को ऊपर दिए गए पैराग्राफ में अवश्य पढ़ें।
नीचे डाउनलोड की बटन से इसकी apk आप अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते हैं। यदि कोई समस्या उत्पन्न हो रही हो तो तुरंत सूचित करें।

आपने इस लेख में क्या जाना?

हमने आपको इस लेख में यह बताया की विडमेट किस तरह से वीडियो डाउनलोड करने की प्रक्रिया को सरल बना देता है। साथ ही साथ हमने आपको यह भी बताया की किन लोगों को इस app से बचना है। हमने इस app के लिए डाउनलोड बटन भी दी है ताकि आप इसे एक क्लिक में डाउनलोड कर सकें। यदि कोई समस्या आ रही या और कोई जानकारी चाहते हैं तो हमे बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *