Vidmate Old Version 2013, Vidmate Purana Wala

Vidmate Old Version 2013 या Vidmate Purana wala Download Kaise Kare?

आज हम आपको बताएंगे की आप vidmate old version 2013 (Vidmate Purana Wala) की सहायता से कैसे आसानी से कोई भी video डाउनलोड कर सकते हैं। Vidmate काफी सालों से वही काम करते आया है जिसके लिए इसे जाना जाता है। दोस्तों जब भी आप फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और इंटाग्राम पर अपना मनपसंद वीडियो देखते होंगे तो आपको कभी न कभी उसे Download करने का भी मन करता होगा। आप चाहते होंगे की वह वीडियो आपके फ़ोन की मेमोरी में सेव हो जाए। कई बार आप ऐसा करने में असफल रहते होंगे।

लोगों के बीच काफी समय से यह एप प्रचलित है। मार्किट में और भी ऐप हैं लेकिन इसकी टक्कर का अभी भी कोई नहीं आया है। वीडियोऑडर भी इसके जैसा ही है मगर उसमें वह बात नहीं है। वह इससे स्लो है।

Vidmate Old Version 2013 के बारे में जानकारी (Vidmate Purana Wala)

Vidmate Old Version 2013 (Vidmate Purana Wala) के बारे में जानने से पहले हम यह जान लेते हैं की आखिर vidmate क्या है?

विडमेट एक Android Application है यानी की यह एक Android App है, इस app के जरिये हम आसानी से कोई भी youtube, instagram, facebook video dowload कर सकते हैं। Vidmate old Version 2013 (Vidmate Purana Wala) इसके हालिया वर्जन से ख़ास और अलग है इसमें क्या फायदे हैं और क्या नुक्सान है? यह सब हम आपको इस लेख के जरिये बताने वाले हैं।
Vidmate Old Version 2013 (Vidmate Purana Wala) के डेडिकेटेड सर्वर्स आपको सिर्फ यूट्यूब के ही नहीं बल्कि इंटरनेट पर मौजूद बाकी कई सोर्स से वीडियो डाउनलोड करने की आज़ादी देता है। Vidmate Old Version 2013 (Vidmate Purana Wala) आज तक का सबसे बेहतरीन एप्लीकेशन है जो video Downloading के केटेगरी में सबसे उम्दा है। आप इस app की मदद से कोई भी मनोरंजक वीडियो आसानी से सिर्फ एक क्लिक में download कर सकते हैं।

Vidmate Download Old Version 2013, Vidmate Purana Wala

Vidmate Old Version 2013 (Vidmate Purana Wala) के होम पेज पर आपको कई सारे वीडियो के सुझाव भी मिल जाते हैं जो आपकी पसंद से प्रेरित होते हैं।
आप चाहें तो खुद के वीडियो की लिंक के ज़रिये वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं या फिर उनके सुझाये गए वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

हम आपको यही सुझाव देंगे की अगर आप Vidmate Old Version 2013 यानी Vidmate Purana Wala से हाई क्वालिटी वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको wifi का प्रयोग करना होगा इससे वीडियो तेज़ी से और आसानी से डाउनलोड होगा। अगर आप मोबाइल डाटा का प्रयोग करके वीडियो को डाउनलोड करते हैं तो इसमें डाटा की खपत ज्यादा होगी। इसीलिए हम आपको wifi सुझाते हैं। नए वाले की अपेक्षा पुराना वाला vidmate ज्यादा सुविधाजनक है और इसे प्रयोग करना भी आसान है।

Vidmate Old Version 2013 के फायदे (Merits of Vidmate 2013) Vidmate Purana Wala)

  • Vidmate के old version जोकि 2013 का है इसमें आपको एक सर्च इंजन मिलता है जिसमे आप अपनी पसंद का वीडियो सर्च कर सकते हैं और उसको डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसमें गूगल सर्च का भी विकल्प दिया जाता है जहां पर आप कोई भी वेबसाइट सर्च कर सकते हैं।
  • इस एप में उम्मीद से ज्यादा कंटेंट आपको मिलता है। इस अप्प में सैकड़ो वीडियो आपको मिल जाएंगे जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।
  • इस एप के ज़रिये आपको वीडियो डाउनलोड करने का जो एक्सपीरियंस मिलता है उसकी वजह से आप इस एप्प बार-बार प्रयोग करना चाहेंगे।
  • इस एप्प का प्रयोग करना बहुत ही आसान है। इसे आप कुछ ही समय में सीख सकते हैं।
  • इस ऍप के Vidmate Old Version 2013 में आपको विज्ञापन नहीं देखने को मिलेंगे। नए वाले में ढेर विज्ञापन मिलते हैं।
  • अपनी सुविधा अनुसार आप इसमें वीडियो की क्वालिटी घटा बढ़ा सकते हैं।
  • यह ऍप उन लोगों को पसंद आएगा जो उच्चतम क्वालिटी का कंटेंट देखना पसंद करते हैं।

सिनेमा देखने के लिए बेहतर है Vidmate Old Version 2013 (Vidmate Purana Wala)

आप vidmate के old version 2013 (Vidmate Purana Wala) में आसानी से सिनेमा देख सकते हैं और सिनेमा को डाउनलोड भी कर सकते हैं। आप कहीं भी किसी भी समय इस सुविधा का आनंद उठा सकते हैं। vidmate वाकई ही शानदार है।

सिनेमा देखने के लिए आपको wifi की जरुरत भी नहीं पड़ेगी आप मोबाइल डाटा के माध्यम से भी इस सुविधा का आनंद उठा सकते हैं।

इसमें आप अपने पसंदीदा वीडियो चुन सकते हैं और उन्हें बुकमार्क भी कर सकते हैं।

Vidmate Old Version 2013 से Video कैसे download करें?

Vidmate Old Version 2013, Vidmate Purana Wala
  1. Vidmate Old Version 2013 से वीडियो डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको उस वीडियो की लिंक कॉपी करनी होगी जिस वीडियो को आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  2. जब लिंक कॉपी होजाये इसके बाद आपको vidmate के search bar पर क्लिक करना होगा फिर उसके बाद आपको वहां पर लिंक को पेस्ट करके सर्च करना होगा फिर आपके सामने उस वीडियो की प्रतिलिपि आ जाएगी फिर आपको निचे दिखाई दे रही डाउनलोड बटन पर क्लिक करके वीडियो को डाउनलोड करना होगा।
  3. आप वीडियो को डाउनलोड करने से पहले उसकी क्वालिटी चेक कर सकते हैं।
  4. आपने देखा न यह कितनी आसान प्रक्रिया है।
Vidmate Old Version 2013, Vidmate Purana Wala

Vidmate Old Version 2013/ Vidmate Purana wala apk or App कैसे Download करें?

चलिए अब हम आपको वो apk डाउनलोड करवाते हैं जिससे आपका काम आसानी से हो जायेगा। इस apk को डाउनलोड करके आप apk को डाउनलोड कर ली जिए और डाउनलोड होने के बाद आप इसे इनस्टॉल कर सकते हैं, इनस्टॉल होते ही यह अपना काम चालू कर देगा और आप आसानी से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

ध्यान रहे: हम इस एप्प के इस्तेहमाल के लिए प्रचार नहीं करते हैं, इस ऍप को आप तभी इस्तेहमाल करें जब आपको इसपर विशवास हो। अगर यह ऍप आपके देश में बैन है तो इस्तेहमाल ना करें।

इस लेख में आपने क्या जाना?

इस लेख में हमने आपको बताया की आप कैसे आसानी से Vidmate download कर सकते हैं। हमने आपको बताया की Purana wala Vidmate नए वाले vidmate से किस प्रकार ज्यादा सुविधाजनक है। साथ ही साथ आपने जाना की Vidmate काम क्या करता है और पुराने वाले विडमेट से आप किस प्रकार कोई भी वीडियो और ऑडियो download कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Vidmate Songs Downloader
Vidmate 13.4 mb

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *