whatsapp

Free Fast .in Whatsapp Unblock Method By FreeFast.in

आज इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं की आप FreeFast .in Whatsapp Unblock कैसे कर सकते हैं। free fast एक टेक वेबसाइट है जिसमें whatsapp से जुड़े कई टिप्स और ट्रिक्स दिए जाते हैं। आज हम इस लेख में आपको यह बताएँगे की आप किस तरह से आसानी व्हाट्सएप्प को अनब्लॉक कर सकते हैं।

दोस्तों आज के समय में व्हाट्सएप बहुत तेज़ी के साथ पॉपुलर हो रहा है, ऐसे में कई लोगों के दिमाग में इससे जुड़े कुछ न कुछ सवाल आते ही रहते होंगे। यह पॉपुलर एप भी आपके लिए कभी न कभी समस्या खड़ा कर सकता है। आज इस लेख में हम इसी पर चर्चा करने जा रहे हैं। आपको यहां पर बताया जाएगा की आप कैसे किसी को अनब्लॉक कर सकते हैं या फिर दूसरे से खुद को अनब्लॉक करवा सकते हैं।

Free Fast .in Whatsapp Unblock

अमूमन लोग गलती से एक दूसरे को व्हाट्सअप में ब्लॉक कर देते हैं। कभी कभी ऐसा किसी मंशा वश भी किया जाता है। आपने भी ऐसे कई लोगों को whatsapp पर गलती से block कर दिया होगा बाद में आपने उसे unblock भी किया होगा। कभी कभी आपने ऐसे लोगों को भी block किया होगा जो आपको परेशान कर रहे होंगे। या फिर ऐसे contacts जिनसे आप पक चुके हैं।

Free Fast में भी कई ट्रिक्स दी गयी हैं जिनकी सहायता से आप खुद को whatsapp पर unblock करवा सकते हैं।

बिना app की सहायता से कैसे अनब्लॉक करवाएं? (Free Fast in Whatsapp Unblock)

क्या आपके दोस्त ने भी आपको block कर दिया है। यदि ऐसा गलती से हुआ है तो आप उनसे आग्रह करें की वो आपको unblock कर दें। वैसे ये काम बड़ा ही मुश्किल है। यदि आपके मित्र या महिला मित्र आपको अनब्लॉक नहीं कर सकते हैं तो फिर आपके पास एक ही अंतिम रास्ता बचता है की आप किसी एप का प्रयोग कर खुद से अपने दोस्त के अकाउंट से खुद को अनब्लॉक करवा लें।

जी हाँ ये ट्रिक आपके लिए भी सरल साबित होगी और आपको कोई परेशानी भी नहीं उठानी पड़ेगी। चलिए फिर जान लेते हैं ऐसा कौन सा एप है जिसकी सहायता से आप ऐसा कर सकते हैं।

WP Whatsapp Unblock Pro App- Free Fast in

यही वह एप है जिसकी सहायता से आप अपने दोस्तों के whatsapp से खुद को unblock कर सकते हैं। इस एप चलिए अब जान लेते हैं की ऐसा आप कैसे कर सकते हैं। यह इसका पुराण नाम है। फिलहाल इसका नाम बदल कर WA Watcher रख दिया गया है। यह एक शानदार application है। इसे गूगल प्लेस्टोर पर 3.1 की रेटिंग मिली है और इस app को अब तक 50 हज़ार से भी ज्यादा बार download किया जा चुका है।

इस एप का इंटरफ़ेस बहुत ही सरल और साधारण है इसीलिए इसे प्रयोग करना भी बेहद ही आसान और सहज है। इस एप को free Fast.in जैसी वेबसाइट्स द्वारा भी प्रायोजित किया जाता है। चलिए अब आपको बताते हैं की इस एप की सहायता से आप खुद को कैसे whatsapp पर unblock कर सकते हैं।

Free Fast in Whatsapp Unblock कैसे काम करता है?

  1. सबसे पहले आपको wp unblock pro का लेटेस्ट वर्ज़न डाउनलोड करना पड़ेगा।
  2. इसके बाद आपको नंबर दर्ज़ करना होगा।
  3. अब आपका व्हाट्सअप आपके मित्र के अकाउंट से अनब्लॉक हो जायेगा और उन्हें पता भी नहीं चलेगा।

Conclusion: इस एप की मदद से आप whatsapp unblock कर पाएंगे और यह प्रक्रिया बेहद ही सरल और सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *