Vidmate Download Karo

Vidmate Download Karo: 2024 में इस तरह बड़ी ही आसानी से विडमेट डाउनलोड करो

Vidmate Download Karo: अगर Gana और Video Download करने की बात आती है तो Vidmate से बेहतर विकल्प तो हो ही नहीं सकता है। यह Video Download करने की प्रक्रिया को आसान बना देता है। इसे प्रयोग करना भी आसान और आप मात्र कुछ ही स्टेप्स की सहायता से इस app से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

Vidmate क्या है? – Vidmate Download Karo

Vidmate से आप आसानी से इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर या फिर यूट्यूब का कोई भी वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। इस app में एक ब्राउज़र भी दिया जाता है जिसकी सहायता से आप आसानी से कुछ भी सर्च कर सकते हैं। इस ब्राउज़र में आप वीडियो डाउनलोड करने के साथ ही साथ इसमें फेसबुक और यूट्यूब भी चला सकते हैं।

Vidmate cash App से आप आसानी से कॅश पॉइंट्स भी अर्जित कर सकते हैं। इस app में आप जितना ज्यादा वीडियो देखेंगे और उन्हें डाउनलोड करेंगे, आपको उतने ज्यादा पॉइंट्स भी मिलेंगे। अब बात कर लेते हैं की आप Vidmate कैसे download kar सकते हैं।

इस तरह से Vidmate Download Karo

Vidmate कैसे Download Karo? – Vidmate Download Karo

Vidmate Ko Download करना बेहद ही आसान है। आइये अब आपको बताते हैं की आप किस तरह बड़ी ही आसानी से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Step 1: सबसे पहले आपको नीचे दी गयी ‘Vidmate Download Karo’ की बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप हमारी ही एक वेबसाइट के पेज ‘Vidmate 13.4 mb’ नामक पेज पर पहुँच जाएंगे। Vidmate 13.4 सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वर्ज़न है।

Step 2: जैसे ही आप नए पेज पर पहुँच जाएंगे वैसे ही आपको एक ‘Download Vidmate 13.4 mb’ का बटन मिल जाएगा। अब आप वहां पर क्लिक कर सकते हैं।

Step 3: अब आप एंड्राइड apk बॉक्स की वेबसाइट पर चले जाएंगे, आप वहां से इस app को download कर सकते हैं।

Vidmate से वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकते हैं? – Vidmate Download Karo

विडमेट से वीडियो डाउनलोड करने के मूलतः तीन तरीके हैं।

पहला तरीका: सबसे पहला तरीका यह है की आप अपने मनपसंद वीडियो की लिंक कॉपी करके इसके सर्च बार में चिपकाएं और सर्च करें तो आप वहां से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

दूसरा तरीका: दूसरा तरीका यह है की आप जिस प्लेटफॉर्म पर वीडियो देख रहे हैं वहीँ से डायरेक्ट डाउनलोड कर लें। जैसे की आप यूट्यूब पर वीडियो देख रहे हैं और वहीँ पर आपको वीडियो के नीचे आपको शेयर का बटन मिल जाएगा, अब आपको बस शेयर के बटन पर क्लिक करना है और vidmate के ऑप्शन को चुनना है।

तीसरा तरीका: तीसरे तरीके में आप जिस वेबसाइट से वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं उसे इसी एप पर चलाएं और जब भी आपको मनपसंद वीडियो दिखे, डाउनलोड कर लें।

Vidmate के फायदे – Vidmate Download Karo

  1. Vidmate से आसानी से कोई भी वीडियो डाउनलोड किया जा सकता है, इसे चलाना और सीखना आसान है।
  2. Vidmate अपने आप में एक शानदार एप है। आप इससे फेसबुक, यूट्यूब जैसी कई ने वेबसाइट्स से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।
  3. यह फास्ट काम करता है और डाउनलोडिंग स्पीड भी अच्छी रहती है।
  4. इसे प्रयोग करते समय वीपीएन की ज़रूरत नहीं पड़ती है।
  5. Vidmate की सहायता से कई तरह से वीडियो डाउनलोड किये जा सकते हैं।

Vidmate के नुकसान – Vidmate Download Karo

आइये अब जान लेते हैं की आखिर Vidmate के क्या नुकसान हो सकते हैं।

  1. Vidmate एक सुरक्षित एप नहीं है। इसे गूगल प्लेस्टोर से हटा दिया गया था।
  2. Vidmate से आप कई साइट्स से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं मगर इसमें व्हाट्सअप के स्टेटस डाउनलोड करने की कोई सुविधा नहीं है।
  3. यदि आप इस एप से इंस्टाग्राम वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको अपना इंस्टाग्राम इस एप पर लॉगिन करना पड़ेगा। बिना लॉगिन के आप वीडियो डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।

इस लेख में बस इतना ही। हमारे अन्य लेख पढ़ें।

असली विडमेट एप क्या है?

असली विडमेट एप से आप आसानी से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। यह एप फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसी वेबसाइट्स से वीडियो डाउनलोड करने की आज़ादी देता है।

विडमेट फ्री में कैसे डाउनलोड करें?

विडमेट को फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं तो सबसे पहले गूगल में Vidmate 13.4 mb सर्च करें और हिंदी रिपोर्टर्स की साइट से इसे डाउनलोड करें। आप डायरेक्ट भी इसे हमारी वेबसाइट में सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं।

विडमेट कौन से देश का है?

विडमेट एप को चीन देश में बनाया गया है।

विडमेट प्ले स्टोर में क्यों नहीं है?

विडमेट प्ले स्टोर में इसलिए नहीं है क्योंकि इसे कई साल पहले गूगल द्वारा बैन कर दिया गया था। इस एप पर लोगों का डाटा चुराने का इलज़ाम लगा था।

क्या विडमेट डाउनलोड करना सुरक्षित है?

नहीं, इसे डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है। सुरक्षा मानकों की वजह से इसे गूगल ने बैन किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *