Bombitup application download, bombitup online, bombitup app download, bombitup online sms, bombitup app, bombitup app application download, bombitup call, bombitup call blast, online bombitup

Bombitup Application Download: क्या है Bombitup, कैसे काम करता है? | Download Bombitup Online App For Call, SMS and Email By BOMBitUP.net

Bombitup App: आपको बता दें की हम इस app को इस्तेहमाल करने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते क्योंकि यह खतरनाक साबित हो सकता है और हो सकता है की यह सेफ भी न हो। दोस्तों bombitup का नाम तो आपने सुना होगा और क्या करता है यह भी जानते होंगे की यह क्या क्या काम कर सकता है। फिर भी हम आज आपको इसके बारे में विस्तार से बताने वाले हैं। आज हम आपको बताएंगे की Bombitup app क्या है और यह कैसे काम करता है। साथ ही साथ में हम आपको लेख के अंत में यह भी बताएंगे की आप bombitup की application या app या apk को कैसे आसानी से download कर सकते हैं। हम इस लेख में आपको यह भी बताएंगे की आप को bombitup app का प्रयोग कैसे करना है।

What is Bombitup? (Bombitup क्या है?)

Bombitup एक android application है जिसे दोस्तों के साथ फन या फिर हंसी-मज़ाक करने के लिए बनाया गया है, अब आपके मन में यह प्रश्न जरूर उठ रहा होगा की भइया इससे हंसी मज़ाक कैसे होगा? तो इसका ज़वाब आपको ‘इसको इस्तेमहाल कैसे करते हैं?’ के प्रश्न से मिलेगा। चलिए हम इसका जवाब भी आपको देते हैं और बताते हैं की आप Bombitup Online Application (app) को कैसे download कर सकते हैं।

Use of Bomitup – बॉम्बइटअप का प्रयोग

Bombitup app का प्रयोग हम तब करते हैं जब हमें अपने दोस्तों को बेवजह के मैसेज भेजके उन्हें थोड़ा-बहुत परेशान करके उनके मज़े लेना चाहते हैं वो भी एक सकारात्मक सोंच के साथ। कृपया इसका प्रयोग किसी के साथ बदले की भावना रख कर ना करें। Bombitup का प्रयोग लोग sms bombing, call bombing, email bombing और अन्य चीज़ों के लिए भी होता है। सीधे-सीधे कहा जा सकता है की इस app का प्रयोग call और sms ब्लास्ट के लिए होता है।

BOMBitUP Application (app) Download Online

Bombitup Application या app को डाउनलोड करने से पहले आपको इसकी apk को download करना होगा।

इसके लिए सबसे पहले आपको bombitup.net वेबसाइट पर जाना होगा इसके बाद फिर आपको वहां से उनकी apk download करनी होगी।

apk download हो जाने के बाद आपको इसका application उसी app के माध्यम से install करना होगा।

अब आप इसका प्रयोग करने के लिए तैयार हैं।

BOMBitUp का use कैसे किया जाता है।

जैसा की हमने पहले ही बताया आपको की आप इसका प्रयोग call bombing और sms biombing के लिए कर सकते हैं, लेकिन इसे खुद के लिए प्रयोग करें किसी दूसरे के लिए नहीं वरना समस्या कड़ी हो सकती है।

सबसे पहले आपको डैशबोर्ड में जाना होगा फिर call या sms bomber का ऑप्शन चुनना होगा। इसके बाद आपको जिस नंबर में निरंतर मैसेज या कॉल भेजना है वह नंबर डालना होगा फिर आपसे पूछा जाता है की आप एक की बाद दूसरे मैसेज के बीच की देरी तय करें, इसके बाद आपसे पूछा जायेगा की आप एक बार में कितने मैसेज भेज सकते हैं। यह सब जब हो जाये तो आप सेंड बटन से मैसेज भेजना या कॉल भेजना प्रारम्भ कर सकते हैं।

जरूरी बात : Please Dont’s Misuse It. कृपया इसका दुरूपयोग ना करें।

लेख का सार

इस लेख में हमने आपको बताया की आप कैसे bombitup से अपने दोस्तों के साथ हंसी-मज़ाक कर सकते हैं. साथ ही साथ हमने यह भी बताया की आप कैसे इसके application या app को online download कर सकते हैं। साथ ही साथ यह भी बताया गया की आप bombitup से online sms कैसे भेज सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *