My tools Town

My Tools Town की मदद से Instagram Followers कैसे बढ़ाएं?

Instagram में followers बढ़ाना भला किसे नहीं पसंद है? सभी चाहते हैं उनके भी फॉलोवर्स हों। कुछ लोग followers इस लिए बढ़ाना चाहते हैं ताकि वे अपने बिज़्नेस को बढ़ा सकें, ऐसे लोग अपने बिज़्नेस अकाउंट में followers बढ़ाना चाहते हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने personal instagram account में followers बढ़ाना चाहते हैं। हालांकि कुछ followers बढ़ाने वाला apps भी हैं मगर आज हम सिर्फ online मेथड पर ही चर्चा करेंगे ,

आज हम My Tools Town के My Tools Town Instagram Followers टूल पर चर्चा करने जा रहे हैं। इस टूल की सहायता से आप आसानी से real follower बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको किसी app की भी जरूरत नहीं पड़ती है। यह प्रयोग करने में भी आसान है और इससे आपका काम आसानी से हो जाता है।

My Tools Town का Instagram Followers Tool क्या है?

mytoolstown.com का instagram followers tool आपको instagram autoliker, auto comment और auto followers जैसी सुविधाएं प्रदान करवाता है। इसके लिए आपको डेली बोनस क्लेम करना पड़ता है। डेली बोनस क्लेम करने के लिए आपको इनके द्वारा दर्शाये गए टास्क को पूरा करना होता है। इन टास्क में आपसे दूसरों की प्रोफाइल में कमेंट, लाइक्स और फॉलो करना पड़ता है।

आपको एक दिन में कुल 25 एक्शन्स कम्पलीट करने होते हैं। ऐसा करने पर आपको लाइक्स और फॉलो मिलते हैं। एक तरह से यह फॉलोवर्स एक्सचेंज करने वाली प्रक्रिया है। आप दूसरों को फॉलो करें, दूसरे आपको फॉलो करेंगे।

My Tools Town Instagram Followers टूल को कैसे use करें?

My Tools Town Instagram Followers tool को प्रयोग करना बेहद ही आसान है। आइये कुछ सरल स्टेप्स की सहायता से इस पूरी प्रक्रिया को समझने का प्रयास करते हैं।

  1. सबसे पहले mytoolstown की वेबसाइट पर जाएँ, इसके लिए आपको ‘Mytoolstown.com’ यूआरएल को गूगल में सर्च करना होगा। इसके बाद आप इस वेबसाइट के होम पेज पर पहुँच जाएंगे।
  2. अब आपको ‘Instagram Likes and Followers Exchange’ वाले ऑप्शन में जाकर ‘ओपन टूल’ वाली बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ना हैं।
  3. अब आपके सामने एक नया पेज खुलकर आजायेगा। अब आपको अपना युसेरनेम दर्ज़ करके ‘सर्च अकाउंट’ वाले ऑप्शन पर जाना है। वहां पर आपको अपनी प्रोफाइल दिख जाएगी और आपके क्रेडिट्स भी दिखने लगेंगे।
  4. प्रक्रिया में आगे बढ़ने से पहले आपको क्रेडिट इकठ्ठा करने पड़ेंगे। इसके लिए आपको ‘अर्न क्रेडिट्स’ वाले ऑप्शन पर जाना होगा। अब आपको क्रेडिट्स अर्जित करने हैं।
  5. क्रेडिट अर्जित करने के लिए आपको दूसरों के एकाउंट्स को फॉलो करने को कहा जाएगा।
  6. उचित क्रेडिट अर्जित करने के बाद आप अपने फॉलोवर्स को बढ़ा सकते हैं।

My Tools Town Instagram Followers की ख़ास बातें

  1. My Tools Town Instagram Followers की मदद से आपको वास्तविक फॉलोवर्स मिल जाते हैं।
  2. यह प्रक्रिया आसान और इसे कोई भी प्रयोग कर सकता है।
  3. इसका इंटरफ़ेस सरल है इसलिए प्रयोग करने में आसानी रहती है।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *