Share Karo App क्या है, कहाँ से Download होगा और कैसे use करें

दोस्तों आपको अक्सर कुछ न कुछ शेयर करने की जरूरत पड़ती ही रहती होगी, आप चाहते होंगे की आपके मोबाइल फ़ोन में मौजूद files, photos, videos, या फिर apps आप किसी दूसरे के फ़ोन में transfer कर सकें। ऐसा करने के लिए आपको एक थर्ड पार्टी app की जरूरत पड़ती है, ज़ाहिर है की आप भी ऐसे ही किसी app की तलाश में होंगे। हालांकि ऐसा करने के लिए कई स्मार्ट फ़ोन ब्रांड्स खुद का एप प्रदान करते हैं मगर उनसे सिर्फ उन्ही के ब्रांड्स पर ही आप फाइल्स को शेयर कर सकते हैं। मगर share karo app से आप किसी भी फ़ोन में files या photo transfer कर सकते हैं। इस लेख में हम आपको share karo app की पूरी जानकारी साझा करेंगे और आपको बताएंगे की आप कैसे आसानी से इसका प्रयोग कर सकते हैं, साथ ही साथ हम बताएंगे की आप इस app की apk को कैसे download करके इस app को install कर सकते हैं।

Share Karo App क्या है?

Share Karo app किसी भी file, app, apk, photo या अन्य media को आसानी से share करने की छूट देता है. आप इसके जरिये किसी भी फ़ोन या pc में आसानी से फाइल send या फिर transfer कर सकते हैं। Share Karo app प्रयोग करने में बहुत ही आसान है आप कुछ ही taps के ज़रिए मिनटों में बड़ी से बड़ी फाइल आसानी से share कर सकते हैं। share karo app को आप कैसे Download कर सकते हैं यह हम आपको अब बताएंगे।

Share Karo App को कैसे use करें?

Share Karo App का use करने से पहले आपको उसे download करके install करना होगा, नीचे आपको download बटन मिल जायेगा वहां से आप इसे Download कर सकते हैं।

Share Karo App को download करने के बाद इस app को चालू करें, वहीँ पर आपको सेंड बटन का ऑप्शन मिल जाएगा, उसपर tap करें।

इसके बाद आपको files, video, apps, photos, Music में से किसी एक ऑप्शन को चुन कर जिस आइटम को भेजना है उसे चुनना होगा।

इसके बाद सबसे नीचे दिए गए नेक्स्ट बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ें।

इसके बाद आपको app में दिए गए निर्देशों का पालन करना है, सबसे पहले आपको अपने phone का wifi on करके रखना होगा इसके बाद आपको फिर इस app को लोकेशन की भी अनुमति देनी होगी।

जिसे फाइल भेजना है उसके पास भी share karo app होना चाहिए। फिर आप जिसे फाइल भेजना चाहते हैं उससे भी कहें की वह अपने app में receive वाले ऑप्शन को चुन कर फ़ोन का हॉटस्पॉट खोलें।

उनके ऐसा करते ही आपके फ़ोन में उनके डिवाइस का नाम दिखाई देगा आप वहां से उस डिवाइस को सेलेक्ट करके आसानी से फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं।

share karo app को आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।