The Great Online Tools

Great Online Tools से SMS Bomber कैसे सेट करें?

Great Onlien Tools की सहायता से आप आसानी से कॉल या फिर SMS बॉम्बर सेट कर सकते हैं। आज इस लेख में हम सिर्फ यह जानने का प्रयास करेंगे की आप इस वेबसाइट से किस तरह से आसानी से SMS Bomber का प्रयोग कर सकते हैं। हमने पहले ही एक अन्य लेख में The Great Online टूल्स के बारे में काफी चर्चा कर ली है इसलिए इस लेख में हम सिर्फ इसके SMS Bomber के बारे में ही चर्चा करेंगे।

ग्रेट ऑनलाइन टूल्स SMS बॉम्बर प्रोवाइड करने वाला एक शानदार टूल्स वेबसाइट है। इस एप से टारगेट नंबर पर तेज़ी से unlimited sms bomber जाते हैं। SMS Bomber अमूमन फेक मैसेज प्रैंक के लिए प्रयोग किया जाता है। जिसे आज के समय में काफी लोग अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ मज़ाक मस्ती करने के लिए प्रयोग कर रहे हैं।

Great Online Tools SMS Bomber क्या है?

Great Online Tools SMS Bomber एक सुविधा है, जिसे Great Online Bomber नामक टूल्स वेबसाइट द्वारा प्रदान किया जाता है। इसके ज़रिये आप दोस्तों के साथ SMS Prank कर सकते हैं। साथ ही साथ इस वेबसाइट में यह भी सुविधा दी जाती है की आप अपने साथ होने वाले प्रैंक से भी बच सकते हैं।

इस वेबसाइट में आपके फ़ोन नंबर को प्रोटेक्ट करने की सुविधा भी दी जाती है जिसकी मदद से आप अपने फ़ोन नंबर पर प्रोटेक्शन लगा सकते हैं। यदि कोई दूसरा व्यक्ति My tools town वेबसाइट की मदद से आपके phone पर SMS Bomber लगाने का प्रयास करेगा तो वे ये नहीं कर सकते हैं।

Great Online Tools से SMS Bomber कैसे सेट करें?

The Great Online Tools SMS Bomber फीचर के द्वारा आसानी से SMS Bomber सेट किया जा सकता है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से कुछ स्टेप्स की मदद से समझाते हैं।

Great Online Tools Website पर जाएँ

great online tools

सबसे पहले आपको Great Online Tools Website पर जाना होगा। वहां पर जाने के लिए आपको गूगल सर्च इंजन पर https://greatonlinetools.com/ पर इस लिंक को पेस्ट करना होगा।

होमपेज पर मिल जायेगा SMS Bomber का ऑप्शन

Screenshot 20230221 112005 Chrome

ऊपर वाला स्टेप ठीक से कर लेने पर वेबसाइट के होमपेज पर ही आपको SMS बॉम्बर का ऑप्शन मिल जाता है आप वहां पर एक open tools का ऑप्शन मिल जायेगा। अब उसी में क्लिक करें।

Open SMS Bomber पर जाएँ

Screenshot 20230221 112113 Chrome

अब आपको इनके SMS बॉम्बर के बारे में कुछ जानकारी दिख जाएगी। अब आपको वहां दो ऑप्शन दिखेंगे Open SMS Bomber और Protect Number. आपको पहले वाले ऑप्शन पर जाना होगा।

फ़ोन नंबर डालें और स्टार्ट बटन दबाएं

Screenshot 20230221 112157 Chrome

अब आपको टारगेट का फ़ोन नंबर डालना होगा और साथ ही साथ काउंट वाले ऑप्शन में जितने SMS भेजना चाहते हैं वही अंक दर्ज़ करके स्टार्ट बटन दबाना होगा। अब आपका काम होजायेगा।

नोट: हम आपको बताना चाहते हैं की हम इन वेबसाइट्स को प्रयोग करने का बल नहीं देते हैं, यह लेख सिर्फ आपकी जानकारी हेतु लिखा गया है। आपसे अनुरोध रहेगा की इसका गलत इस्तेहमाल न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *