Nikki Tamboli

सुकेश ठग से तिहाड़ जेल में मिलने गयी थीं ये चार खूबसूरत हीरोइनें, लिस्ट में निक्की तम्बोली भी शामिल

सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की थी जिसकी वजह से वह जेल की हवा खा रहा है। इसी वजह से उसका नाम सुकेश ठग पड़ा था। अब खबर आ रही है की ठग का केस अब और भी गंभीर रूप ले रहा है। हाल ही में पुलिस ने इस मामले में नोरा फ़तेहि से पूछताछ की थी और उनसे पहले जैकलीन का भी नाम इस केस से जोड़ा गया था। ठग के साथ ली गयीं जैकलीन की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। हवा चली थी की वह ठग की गर्लफ्रेंड हैं। आपको बता दें की इस ठग ने 200 करोड़ रूपये गायब किये हैं। अब ख़बरें आ रहीं हैं ठग से निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना ने भी मुलाकात की है।

निक्की तम्बोली ने लिया ठग से मंहगा गिफ्ट, तीन और हेरोइनों ने की ठग से मुलाकात

दवा किया गया है की ठग ने निक्की तम्बोली को साढ़े तीन लाख का एक ब्रांडेड बैग दिया है। बताया यह भी जा रहा है की चाहत खन्ना, सोफिया सिंह, अरुषा पाटिल और निक्की तम्बोली ने ठग से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी। ठग इस समय तिहाड़ जेल में बंद है। इंफोर्स्मेंट डिरेक्टर ने ये सारी बातें अपनी चार्जशीट में दर्ज़ की हैं।

नोरा फ़तेहि से हुई थी पूंछताछ

दिल्ली पुलिस की इकॉनमी ऑफेन्स विंग ने नोरा फ़तेहि से भी कुछ दिनों पहले पूछताछ की थी। ईडी के मुकाताबिक नोरा ने ठग से कई मंहगे उपहार लिए थे, इसी सिलसिले में उनसे भी पूछताछ हुई थी।

जैकलीन से हुई थी घंटों पूछ्ताछ

नोरा से दो दिन पहले जैकलीन और पिंकी ईरानी से अधिकारियों ने घंटों पूछताछ की थी। पुलिस को दोनों की बातों में अंतर भी दिखा है। जैक्लीने आने वाले दिनों में अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में नज़र आने वाली हैं। नोरा फ़तेहि को मामले में गवाह भी बनाया गया है।