Shah Rukh Khan

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख़ खान के किरदार पर बनेगी पूरी एक फिल्म, निर्देशक ने कही बड़ी बात

ब्रह्मास्त्र फिल्म को रिलीज़ हुए करीब एक हफ्ता हो चुका है। फिल्म ने एक हफ्ते में अच्छा व्यापार भी किया है। दर्शकों के बीच से इस फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कई लोगों ने सोशल मीडिया में इस फिल्म का बहिष्कार भी किया था। फिल्म का व्यापार देखकर तो यही मालूम पद रहा है की फिल्म को बहिष्कार से कुछ फर्क नहीं पड़ा है। जिसे फिल्म देखने जाना था वे गए हैं, जिन्हें नहीं जाना था वे नहीं गए हैं।

अयान मुखर्जी ने इस फिल्म पर काफी सालों तक काम किया है। यह इसका पहला भाग रिलीज़ किया गया है। अभी दो और भाग आने बाकी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान, अल्लू अर्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार भी अपना जलवा बिखेरते नज़र आये हैं।

शाह रुख खान के किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं लोग

फिल्म में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के किरदार को लगभग सभी ने पसंद किया है। उन्होंने वैज्ञानिक मोहन भार्गव का किरदार निभाया है। आपको बता दें की फिल्म स्वदेश में भी एक वैज्ञानिक का किरदार निभाया था जिसका नाम मोहन भार्गव था। लोगों ने दवा किया है की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख़ खान ने बेहद ही शानदार अभिनय किया है और उनका किरदार बिलकुल परफेक्ट था।

फिल्म में खान साहब के पास वानर अस्त्र है। इस अश्त्र के होने से वह तेज़ दौड़ सकते हैं, दीवार में चढ़ सकते हैं, आसमान की ओर छलांग लगा सकते हैं।

निर्देशक अयान मुखर्जी ने शाहरुख़ खान को लेकर दिया बयान

इस फिल्म से शाह रुख खान ने चार साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है। प्रशंषकों ने एक कैम्पेन चालू किया गया था जिसमें डिमांड की गयी थी की शाहरुख़ खान को फिल्म के दूसरे भाग में भी लाया जाए। साथ ही साथ लोगों की डिमांड हैं की शाहरुख़ खान के इस किरदार पर एक पूरी फिल्म बनायी जाए।

अयान मुखर्जी ने एक साक्षात्कार में कहा है की मैं भी इस बात से सहमत हो। हम चाहते हैं की शाहरुख़ खान के किरदार पर एक फिल्म बनाई जाए। हम चाहते हैं की दर्शक जाने वैज्ञानिक मोहन भार्गव की उत्पत्ति कैसे हुई और उन्हें वानरअस्त्र कैसे मिला।

शाहरुख़ खान चार साल बाद बड़े परदे पर एक अहम् किरदार निभाते नज़र आये है। फिल्म जीरो के बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आयी थी। हालांकि वह राकेट्री और लाल सिंह चड्ढा में एक छोटे किरदार में नज़र आये थे। जल्द ही उनकी फिल्म पठान सिनेमाघरों में आने वाली है।