rohitmemes

टीम को हराने में रोहित शर्मा का है हाँथ, विराट कोहली के फैंस ने खड़ा किया मीम्स का पहाड़

पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच हार चुकी भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इस समय फैंस के निशाने में है। भारत के लगातार दो मैच हारने पर भारतीय प्रशंशक नाराज़ नज़र चल रहे हैं। उन्होंने इसके लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दोषी ठहराया है ट्विटर पर #sackrohit ट्रेंड करता रहा।

image 3
यूज़र ने यह तस्वीर साझा कर उड़ाया रोहित का मज़ाक

लोग रोहित शर्मा पर आरोप लगा रहे हैं कि वह भारत को मिले सबसे खराब कप्तान हैं। लोगों का कहना है कि जब अर्शदीप ने उनसे कुछ कहना चाहा तो उन्होंने गुस्से से मुँह फेर लिया और जब भुवनेश्वर ने कैच छोड़ा तो रोहित ने उन्हें जूता दिखाया और उनकी तरफ लात चलाई। आइये जानते हैं विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस रोहित शर्मा पर क्या राय रखते हैं।

भारतीय टीम हुई एशिया कप से बाहर, रोहित शर्मा आये निशाने में

रोहित शर्मा पर आरोपों की लड़ी लग गयी है। ट्विटर पर निरंतर लोग उनका बहिष्कार कर रहे हैं और यह मांग कर रहे हैं कि रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया जाए। भारतीय टीम का एशिया कप (Asia Cup) से निकल जाना फैंस को गुस्सा दिला रहा है।

image 2
यूज़र ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा सोने की खोज में हमने अपना हीरा खो दिया

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा की ‘मैंने इस तरह का बर्ताव पहले किसी भी पूर्वकप्तान की तरफ से नहीं देखा है। अब मुझे समझ में आ रहा है की 2017 में महेंद्र सिंह धोनी ने क्यों कप्तानी के लिए रोहित का नाम न सुझाकर विराट कोहली का नाम सुझाया था। यह तथ्य है कि धोनी को भी पता था कि सिर्फ कोहली ही भारतीय टीम को संभाल सकते हैं।’ यह बात यूज़र ने तब लिखी है जब रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार का बीच मैदान में अपमान किया था।

image 4
विराट कोहली

लोकेश सैनी नाम के यूज़र लिखते हैं की, ‘विराट कोहली की कप्तानी में रोहित शर्मा चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में शून्य पर आउट हुए। विश्व कप के सेमी फाइनल में मात्र एक रन बनाया। T20 विश्वकप में पकिस्तान के खिलाफ शून्य पर आउट हुए, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 14 रन बनाया। वर्ड टेस्ट चैंपियनशिप में मात्र 30 रन बनाये। और ये सारे ही बड़े टूर्नामेंट भारत हार गया। रोहित ने हर वह प्रयास किया जिससे विराट कोहली की कप्तानी छीन ली जाए।’

image 5
यूज़र ने लिखा विराट सभी खिलाड़ियों के साथ हर हालत में अच्छे से पेश आते थे, रोहित शर्मा तो बीच मैदान में इज़्ज़त उतार देते हैं

विष्णु नाम के यूज़र लिखते हैं। डीके को बाहर निकाल दिया, लेफ्टी नवाज़ के सामने हूडा को गेंदबाज़ी नहीं दी, सिर्फ चार स्पेशलिस्ट गेंदबाज़ों के साथ मैच खेला, पॉवरप्ले में चहल से गेंदबाज़ी, ये कारण काफी हैं रोहित शर्मा को कप्तानी से निकालने के लिए। लोगों का बड़ा आरोप है की रोहित शर्मा ने एशिया कप में टीम की नैया डुबो दी है तो ये सख्स विश्व कप में तो टीम इंडिया को ख़त्म कर देगा।