Rishabh Pant Urvash Rautela

नसीम शाह ने किया उर्वशी को पहचानने से इंकार तो उर्वशी ने चली अपनी अगली चाल

जहां पर एक समय ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के डेटिंग की चर्चाएं चल रही थीं तो वही बाद में दोनो के बीच काफी विवाद और लड़ाइयां भी हुईं लेकिन दोनो ने ही एक दूसरे का नाम कभी खुल कर नही लिया।

यह सब कहानी तब शुरू हुई जब उर्वशी ने एक शो के दौरान ‘MR. RP’ के साथ रिलेशनशिप का जिक्र किया था।

दूसरी ओर ऋषभ पंत ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था की उनके नाम का इस्तेमाल करके पॉपुलैरिटी हासिल करने की कोशिश उर्वशी न करें। ऋषभ पंत ने तो यहां तक कह दिया था की उर्वशी सिर्फ ओर सिर्फ फेम की भूंखी हैं।

इन सभी घटनाओं के बाद जब उर्वशी से एक शो के दौरान पूछा गया की उनका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है तो उनका उत्तर था की वो क्रिकेट नही देखती हैं। हालांकि जैसे की हमने देखा वो भारत बनाम पाकिस्तान के दोनो मैचों के दौरान स्टेडियम में देखी गईं।

यह पूरी कंट्रोवर्सी उर्वशी के इंटरव्यू से शुरू हुई थी और अब ऐसा लगता है उर्वशी भी इस विवाद को खतम करना चाह रही हैं। हाल में ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमे की उर्वशी ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर माफी मांगती हुई देखी जा सकती हैं।

इंस्टेंट बॉलीवुड के एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी से पंत के लिए एक मैसेज शेयर करने को बोला गया जिसमे वह पहले तो थोड़ा हिचकिचाई लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांगी।

पंत की तरफ से अभी इस विषय को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन पंत के कुछ फैंस उनको माफी स्वीकार करके सब कुछ भूलने को के रहे है तो कई फैंस का कहना है कि उर्वशी की इस झूठी माफी को स्वीकार करके पंत पिघले ना। लोग यह तक कह रहे है की ये दोबारा से सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है, नसीम शाह अगर उर्वशी को पहचानने से इंकार न करते तो उर्वशी कभी भी पंत से माफी न मांगती।

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक फैन मेड वीडियो शेयर की थी जिसमे उर्वशी और नसीम शाह के रिएक्शन एक ही वीडियो में जोड़ कर डाले गए थे और ऐसा लग रहा था जैसे उर्वशी और नसीम में इशारों में बातें चल रही हों। मैच के बाद जब इंटरव्यू में नसीम शाह से पूछा गया की क्या वो उर्वशी रौतेला को जानते है तब नसीम ने कहा की वो किसी उर्वशी रौतेला को नहीं जानते और उन्हें नही पता की लोग सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो क्यों डालते हैं।

आप को क्या लगता है उर्वशी रौतेला इस बार सच में शर्मिंदा है और दिल से माफी मांग रहीं हैं या फिर ये महज एक और पब्लिसिटी बढ़वाने की घटिया हरकत है?