urvashi naseem 2

उर्वशी रौतेला को दिल दे बैठे हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी नसीम शाह? जानिए क्या है पूरा मामला

एशिया कप के दौरान उर्वशी रौतेल (Urvashi Rautela) काफी चर्चा में रही हैं। उनका ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हुआ विवाद सुर्ख़ियों में आ गया था। उर्वशी ने किसी इंटरव्यू में कहा था ऋषभ पंत ने उनका घंटो लॉबी में बैठकर इंतज़ार किया था, इसके बाद ऋषभ पंत ने उन्हें झूठी कहा था। जिसके जवाब में उर्वशी ने उन्हें छोटू कहा था।

खैर यह विवाद हम अपनी वेबसाइट में पहले ही रिपोर्ट कर चुके हैं। अब उर्वशी और पाकिस्तानी खिलाड़ी नसीम शाह (Naseem Shah) को लेकर ख़बरें इंटरनेट मीडिया में फ़ैल रही हैं। आइये जानते हैं इसके पीछे की असली सच्चाई क्या है।

फैंस ने की थी खुराफात, एडिट कर दिया था वीडियो

दरअसल एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान के बीच में मैच खेला गया था, इस मैच को देखने के लिए उर्वशी रौतेला भी आयी थीं। किसी ने दोनों के रिएक्शन को साथ में मिला के वीडियो को एडिट कर दिया है।

urvashi naseem
उर्वशी नसीम के वीडियो से जुडी तस्वीर

वीडियो देखने में ऐसा लग रहा है मानो दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हों। लोगों को लगने लगा है की नसीम शाह उर्वशी को दिल दे बैठे हैं। इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और यह विडिओ तेज़ी से वायरल भी हो रहा है। आपको बता दें की यह वीडियो झूठ है और एडिटेड है।

दोनों के अलग-अलग परिस्थितियों में दिए गए अलग-अलग रिएक्शन को एक में करके दिखाया गया है। आपको बता दें की यह वीडियो खुद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया था। चलिए अब जानते हैं नसीम शाह की इसपर क्या राय है।

नसीम शाह बोले मैं नहीं जनता उर्वशी को

नसीम शाह ने साफ़ कर दिया है की उन्हें इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है न ही वह उर्वशी को जानते हैं। पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह ने कहा है की, ‘मैं सिर्फ इस बात पर हंस सकता हूँ, मैं वास्तव में उर्वशी को नहीं जानता हूँ, लोग इस तरह के वीडियो अपने मज़े के लिए बनाते रहते हैं। मुझे नहीं पता ये सब किस बात की हलचल है। फिलहाल मेरा एकमात्र उद्देश्य क्रिकेट खेलना है।’

आपको बता दें की उर्वशी रौतेला ने भी इसबात को लेकर साफ़ कर दिया है की उनके दिल में नसीम के लिए प्यार नहीं है जैसा लोग समझ रहे हैं। उन्होंने कहा है की, ‘कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने करीब 11-12 क्यूट वीडियो पोस्ट किये थे, मीडिया से गुज़ारिश है की किसी भी तरह की न्यूज़ न बनाएं।’