Virat Kohli, Bhuvneshwar Kumar, Rishabh Pant

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में इन पांच भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र

IND vs SL Asia Cup: पाकिस्तान से पांच विकेट से मिली हार के बाद भारतीय टीम ने अब कमर कस ली है। एशिया कप के ग्रुप मैचों के बाद अब सुपर चार के मैच चल रहे हैं। भारतीय टीम ने कमर कस ली है और जीतने के लिए पूरी जान लगाने को तैयार है। भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार शाम 7:30 बजे से मैच खेला जाना है।

भारत को एशिया कप में बने रहने के लिए यह मैच हर हालत में जीतना होगा। इंडिया का एक मैच श्रीलंका से होना है तो एक अफ़ग़ानिस्तान से भी होना है। यदि भारत ये दोनों मैच जीत लेता है और पाकिस्तान भी जीत की लय बनाकर रखता है तो फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच में खेला जा सकता है।

इन भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

किसी भी टीम को कमज़ोर नहीं समझा जाना चाहिए, कोई भी टीम कुछ भी नया कारनामा कर सकती है। इसी चीज़ को ध्यान में रखकर भारतीय टीम को यह मैच खेलना होगा। चलिए अब जान लेते हैं कि कौन से भारतीय खिलाड़ियों पर हम सब की नज़र रहने वाली है।

विराट कोहली- विराट कोहली (Virat Kohli) ने अब धीरे धीरे फॉर्म में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने लगातार दो मैचों में अर्धशतकीय पारियां खेली हैं। अब दर्शक देखना चाहते हैं कि विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करके दिखाते हैं। सब को यही उममीस है कि विराट कोहली इस बार तेज़ी से रन बटोरने की सोंचेंगे।

रोहित शर्मा- रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपना खेलने का अंदाज़ बदल दिया है। वह सलामी बल्लेबाज़ होने के बावजूद आक्रामक खेल दिखा रहे हैं। उन्होंने पकिस्तान के खिलाफ तेज़ी से रन बनाये थे। पाकिस्तान के खिलाफ हुए पहले मैच में भी उनका यही प्रयास था मगर वह असफल रहे थे। इस बार सबकी निगाह उनपर भी रहेगी। लोगों को उम्मीद है कि वह कोई कमाल पारी खेलेंगे। उनके प्रशंशक उन्हें अर्धशतक बनाता देखना चाहते हैं।

भुवनेश्वर कुमार- भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्नीसवें ओवर में उन्नीस रन लुटा दिए थे। इस बार जब भुवनेश्वर श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए दिखेंगे तो सभी की नज़रें उनपर रहेंगी। अब उनकी जिम्मेदारियां और भी बढ़ गयी हैं। पकिस्तान के खिलाफ उन्होंने चार ओवर में चालीस रन दे दिए थे। इस बार उम्मीद रहेगी की उनकी इकॉनमी अच्छी रहे।

सूर्यकुमार यादव- सूर्यकुमार यादव (Surykumar Yadav) पकिस्तान के खिलाफ दोनों ही मैचों में फ्लो रहे हैं। हांगकांग जैसी कमज़ोर टीम के खिलाफ उन्होंने बड़े छक्के चौव्वे लगाए थे। अब देखना यह होगा की पाकिस्तान के खिलाफ वह क्या कमाल कर पाते हैं।

ऋषभ पंत- ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अभी तक दो मैच एशिया कप में खेले हैं दोनों में ही फ्लॉप रहे हैं। T20 में निरंतर खराब प्रदर्शन कर रहे ऋषभ पर सभी की निगाहें रहेंगी यदि वह खेलते हैं तो।