brahmastra

ब्रह्मास्त्र के लिए लोगों का दिखा प्यार, एडवांस बुकिंग में धड़ल्ले से बिक रही हैं टिकटें, बॉयकॉट हुआ फेल

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर लोगों का प्यार साफ़ दिख रहा है। इस फिल्म में (Ranbir Kapoor) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म एडवांस बुकिंग रिलीज़ के 6 दिन पहले ही चालू होगयी थी। लोगों में बुकिंग को लेकर उत्साह नज़र आया है। देखते ही देखते फिल्म ने कुछ ही घंटों में 14,000 टिकटें बेंच ली थीं। अभी फिल्म रिलीज़ होने में 5 दिन और शेष हैं इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म बेहद ही शानदार प्रदर्शन करेगी और इसका वीकेंड कलेक्शन भी शानदार रहेगा। अगर फिल्म की कहानी अच्छी हुई तो इस फिल्म को 300 करोड़ पार करने से कोई नहीं रोक सकता है। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म को 2D और 3D में रिलीज़ किया जाएगा, 3D फॉर्मेट फिल्म देखने के अनुभव को और भी शानदार कर देगा।

कई दिनों से ट्विटर पर बॉयकॉट हो रही है ब्रह्मास्त्र

निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्म को कई दिनों से बॉयकॉट किया जा रहा है। हालांकि इसका कोई नकारात्मक प्रभाव फिल्म की एडवांस बुकिंग में पड़ते नहीं दिख रहा है। फिल्म 9 सितम्बर 2022 में रिलीज़ हो रही है और दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म में रणबीर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री को देखने के लिए लोग बेताब हैं। फिल्म का निरंतर विरोध ट्विटर समाज के कुछ लोग कर रहे हैं।

फिल्म के बहिस्कार के कई कारण हैं। पहला कारण यह है लोगों के बीच अफवाह फ़ैल गयी है रणबीर कपूर गौमांस का सेवन करते हैं। उनके किसी पुराने वीडियो को तोड़ मरोड़ के परोसा जा रहा है। कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि फिल्म में रणबीर कपूर जूते पहन कर ही मंदिर में घुस गए हैं। वहीँ कुछ लोग पक्ष रखते हुए कह रहे हैं कि वह मंदिर नहीं बल्कि पांडाल है।

दिलचस्प लग रही है फिल्म ब्रह्मास्त्र

फिल्म ब्रह्मास्त्र दिलचस्प लग रही है। फिल्म सनातन धर्म से जुड़ी है। इस फिल्म की कहानी वेदों और पुराणों के किस्से कहानियों पर आधारित है। फिल्म में ब्रह्मास्त्र, वानरअस्त्र जैसे अस्त्र दिखाए जाएंगे। फिल्म में नकारात्मक किरदार मौनी रॉय निभा रही हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) वानरअस्त्र का प्रयोग करते नज़र आएंगे। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी इस फिल्म का हिस्सा, इनके होने से साउथ के दर्शक भी फिल्म से जुड़ सकते हैं। महानायक अमिताभ बच्चन इस फिल्म में रणबीर कपूर के गुरु की भूमिका निभा रहे हैं। रणबीर का नाम इस फिल्म में शिवा है।