Babar Azam and Kohli

मैच से पहले ही विराट कोहली ने बाबर आज़म के सामने टेके घुटने, कह दी फैंस को न पसंद आने वाली बात

Asia Cup 2022 यूएई में खेला जाना है। पहला मैच 27 अगस्त को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. वहीँ दूसरा मैच 28 को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच में खेला जाएगा. सबसे ज्यादा यदि किसी को इंतज़ार है तो वह है भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी यूएई में पहुंच चुके हैं और अभ्यास भी जारी कर दी है. दोनों टीमों खिलाड़ियों ने आपस में मुलकात भी की है और गले भी मिले हैं. पिछली बार पकिस्तान ने हिन्दुस्तान को मात दे दी थी. इस बार भारतीय टीम पिछली बार का बदला चुकाने के उद्देश्य से मैदान में उतरेगी. इस बार तो कप्तान भी नए हैं. देखते हैं रोहित शर्मा किस तरह टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं.

एशिया कप में हो सकता है की भारत एक से ज्यादा बार पकिस्तान से भिड़े. एक महीने बाद भारत और पाकिस्तान का मैच विश्व कप में भी देखने को मिलेगा. फिलहाल दोनों देशों की टीमें यूएई पहुँच चुकी हैं. लोगों के अंदर इस मैच को लेकर साफ़ तौर पर उत्साह देखा जा सकता है.

Babar Azam and Kohli

विराट ने अपने फैंस का दुखाया दिल

मैच शुरू होने में अभी कुछ समय ही बचा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) लोगों के तानों का शिकार बन गए हैं. हाल ही में विराट कोहली ने कह दिया कि बाबर आज़म (Babar Azam) हाल के टॉप बल्लेबाज़ हैं और वह सभी फोर्मट्स में टॉप हैं. मुझे उनकी बल्लेबाज़ी देखने में बहुत मज़ा आता है.

आपको बता दें की 2018 में विराट कोहली ने कहा था की अगर आपको दूसरे देश के खिलाड़ियों से लगाव है तो भारत में न रहें, अब आप ही देख लीजिए तकदीर का खेल जब आज खुद उनका बल्ला नहीं बोल रहा है तो वह बाबर आज़म की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं. ऐसा हम बिलकुल नहीं कह रहे हैं. ऐसा लोग सोशल मीडिया में कह रहे हैं. लोग विराट कोहली को ताने मार रहे हैं और कह रहे हैं इस तरह मैच से पहले पकिस्तान के खिलाड़ियों की तारीफ करने की कोहली को क्या जरूरत थी? लगता है कोहली ने पहले ही घुटने तक दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.