Virat Kohli, Suryakumar Yadav

कमज़ोर टीम के खिलाफ विराट की लौटी फॉर्म, सूर्यकुमार चमक पड़े, भारत की शानदार जीत

भारत और हांगकांग (India vs Hongkong) के बीच का मुकाबला आखिरकार ख़त्म हो चला। अच्छी बात यह रही की विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म अब लौट आई है। भले ही कमज़ोर टीम के खिलाफ लौटी हो मगर लौट आई है। विराट कोहली ने इस मैच में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। विराट ने 44 गेंदों में 59 रन बनाये हैं। इस बीच इन्होने तीन छक्के और एक चौका भी लगाया है। विराट ने इस मैच में 134 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की है। वहीँ केएल राहुल (KL Rahul) ने थोड़ी सी सधी हुई पारी खेली है लेकिन उसे अंजाम तक पहुँचाने में वह असफल रहे हैं।

केएल राहुल ने 39 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली है। उनकी पारी बेहद ही धीमी रही है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तेज़ी से बल्लेबाज़ी करते हुए 161 की स्ट्राइक रेट से 13 गेंदों में 21 रन बनाए। वह अपनी पारी को खींच नहीं सके और जल्द ही आउट होगये।

वहीँ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक बार फिर से T20I के क्षेत्र में चमक पड़े हैं। उन्होंने 26 गेंदों में 68 रन बनाये हैं। ऐसा करने में उन्होंने 6 छक्के और 6 चौकों की मदद ली है। उनका स्ट्राइक रेट भी 261 का रहा है। आखिरी के ओवर में सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी देखने लायक थी। उन्होंने बीसवें ओवर की पहली, दूसरी और तीसरी गेंद पर छक्का मारा इसके बाद मारा चौथी गेंद डॉट होगयी। फिर पांचवीं गेंद पर उन्होंने फिर से छक्का मार दिया। छथि गेंद पर सूर्य ने दो रन भागे। भारत ने पहली पार में हांगकांग के लिए 192 रनों का टारगेट सेट किया था। दूसरी पारी में हांगकांग यह स्कोर पाने में असफल रही। भारत ने इस मैच को 40 रनों से जीता। अब यदि पाकिस्तान भी हांगकांग से जीत लेती है तो फिर रविवार को भारत-पाकिस्तान का एक और मैच खेला जायेगा।