shubhman and sara

एक सारा को छोड़कर दूसरी सारा की बाँहों में गए शुभमन गिल, बन गए मीम्स और उड़ गया मज़ाक

कुछ दिनों पहले शुभमन गिल (Shubhman Gill) और सारा तेंदुलकर के ब्रेकअप की ख़बरें तेज़ी से दौड़ रही थीं। अब सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की ख़बरें इंटरनेट में ज़ोर पकड़ती दिख रही हैं। दोनों ही घटनाओं में शुभमन गिल कॉमन हैं। दरअसल सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल साथ में डेट पर दिखे हैं। एक टिक टोक उपयोगकर्ता ने सोशल मीडिया में उनकी डेट का वीडियो चुपके से बना लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया। फिर क्या था देखते ही देखते कपल्स ट्रेंड करने लगे और हर तरफ इन्ही के चर्चे होने लगे।

साथ में देखे गए शुभमन गिल और सारा अली खान

image 14

शुभमन गिल और सारा अली खान को साथ में देख कर एक तबका खुस नज़र आ रहा है तो दूसरा मज़ाक भी बना रहा है। इंटरनेट और सोशल मीडिया में उनकी कई मीम्स भी वायरल हो रही हैं। सारा अली खान सिंगल थीं और शुभमन गिल ने भी उधर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से अपना पत्ता काट लिया था, ऐसे में इन दोनों की जोड़ी साथ में जब दिखी तो लोग हैरान हो गए। कुछ लोग इनके लम्बे रिश्ते की दुआ भी कर रहे हैं तो कुछ शुभमन को लम्बा खिलाड़ी भी बता रहे हैं। खैर कुछ भी हो शुभमन अपनी पर्सोनल लाइफ में कुछ भी करते रहें बस भारत के लिए निरंतर अच्छा करते रहें यही हमारी कामना है।

काफी समय से साथ में थे सारा और गिल

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल काफी समय से साथ में थे। उनके रिश्ते की चल रही ख़बरें काफी समय से वायरल हो रही थीं और जब शुभमन ने सारा से रिश्ता तोड़ा था तब उनकी जोड़ी को चाहने वालों का दिल भी टूट गया था, खैर अब शुभमन ने अपनी नयी जोड़ी बना ली है इसलिए अब उन्हें भी खुश हो जाना चाहिए। सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने अपने रिश्ते की सच्चाई कभी भी जगजाहिर नहीं होने दी थी। शायद वह इस वाली जोड़ी का खुलासा अधिकारी रूप से कर दें।

सोशल मीडिया में बन गए दोनों के मीम्स

image 12
image 13
image 15
image 16
image 17
image 18

इसी बीच सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आगयी है और हर तरफ इन्हीं दोनों की चर्चा ज़ोर पकड़ रही है। लोग बोल रहे हैं सारा तो सारा है फिर चाहे तेंदुलकर हो या खान। एक उपयोगकर्ता ने तो शुभमन गिल को असली खिलाड़ी करार दिया है।