Shubhman Gill, Sara Tendulkar

सामने आई सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और शुभमन गिल के रिश्ते की असली सच्चाई

Shubhman Gill और Sachin Tendulkar की लाडली बेटी Sara Tendulkar काफी समय से चर्चा में हैं. अफवाह फ़ैल रही है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का ब्रेकअप हो गया है. कभी एक दूजे के लिए बने ये कपल्स अब अलग हो चुके हैं. हाल के समय में सोशल मीडिया में कोहराम सा आगया है. सब यही कह रहे हैं कि जो भी हुआ बुरा हुआ है. हाल ही में शुभमन गिल ने जिम्बाम्वे के खिलाफ अपने ओडीआई करीयर का पहला शतक जड़ा था. उसके बाद से ही ख़बरें आना चालू हो गयी हैं की शुभमन और सारा अलग होगये हैं.

करियर के अच्छे पड़ाव से गुज़र रहे गिल की पर्सनल लाइफ में तूफ़ान आगया है. शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच चल रहे रिश्ते की ख़बरें काफी समय से सोशल मीडिया में चल रही थीं. हालांकि दोनों ही लोगों ने इसपर कोई आधिकारिक टिप्पड़ी नहीं की थी. आपको बता दें कि हाल ही में शुभमन ने सचिन तेंदुलकर का करीब दो दशक पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शुभमन गिल सचिन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए ओडीआई के एक ही मैच में ज़िम्बाम्ब्वे के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

कैसे टूटा रिश्ता?

Sara Tendulkar and Shubhman Gill Breakup: शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम में अनफॉलो कर दिया है जिसके कारण हर तरफ यही खबर फ़ैल रही है की दोनों के बीच का प्यार भरा रिश्ता अब टूट चुका है. सोशल मीडिया में लोग इस विषय पर चर्चा इस तरह कर रहे हैं मानो वह इनका निजी मामला हो. हर तरफ कमैंट्स और रिप्लाई की बाढ़ आगयी है. दोनों ने पहले कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कभी बात नहीं की है. हालांकि दोनों को एक मौके पर साथ में देखा जा चुका है. एक बार तो सारा ने गिल की पोस्ट पर दिल वाली इमोजी भी बनाई थी. ख़बरें तो यह भी है की आपसी बैर के कारण शायद ये दोनो अलग हो रहे हों.

यह भी हो सकती है असल सच्चाई

कुछ समय से मीडिया का सारा ध्यान इन्हीं की तरफ चल रहा था. हो सकता है इन्हें यह सब पसंद न हो। इसीलिए हो सकता है दोनों ने अपने रिश्ते से लोगों का ध्यान हटाने के लिए एक दूसरे को अनफॉलो किया हो. इससे एक फायदा होगा कुछ समय तक लोग उनके रिश्ते के बारे में बात करेंगे फिर शांत हो जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.