Urvashi Rautela, Rishabh Pant

रिषभ पंत ही नहीं बल्कि कई नामी हस्तियों को डेट कर चुकी हैं उर्वशी रौतेला, एक तो है अरबों की संपत्ति का वारिश

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का झगड़ा तो अब जगजाहिर हो चुका है। दोनों में क्या भन्नाटेदार युद्ध छिड़ा था। हिन्दुस्तान में लड़ाई देखने वालों की कमी कहाँ है, यही वजह रही की अब मामला राष्ट्रीय आपदा जैसा मालूम पड़ने लगा है। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कह दिया था की रिषभ पंत ने उनका 10 घंटे इंतज़ार किया। फिर क्या था रिषभ ने भी पलटवार करते हुए कह दिया की यह लड़की झूट बोलती है। उर्वशी भी चुप नहीं बैठीं उन्होंने कहा की तुम बैट और बल्ले से ही खेलो छोटू।

हमने बहुत छान-बीन करके उर्वशी रौतेला के पुराने बॉयफ्रैंड्स की लिस्ट निकाली है, आइए उन पर भी नज़रें गड़ा लेते हैं।

आकाश अम्बानी

ऐसा माना जाता है की आकाश अम्बानी और उर्वशी रौतेला एक दूसरे को 2016 में डेट करते थे। अफवाह तो यह भी उडी थी की ये दोनों इंगेजमेंट करने वाले थे। दोनों की तरफ से उनके रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गयी थी इसलिए अंदाज़ लगा लिया गया था की यह सिर्फ एकमात्र अफवाह है। आकाश अम्बानी मुकेश अम्बानी के पुत्र हैं और अरबों-खरबों की सम्पतत्ति के वारिष भी हैं।

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला 2018 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों को एक साथ काफी जगहों पर देखा भी गया था जैसे शादी, पार्टी, वगैरह-वगैरह। हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और उर्वशी रौतेला तीनों को एक साथ कई बार घुमते फिरते देखा गया था। हार्दिक और उर्वशी की मुलाकात एक आईपीएल मैच के दौरान हुई पार्टी में हुई थी।

रिषभ पंत

उर्वशी रौतेला ने रिषभ पंत को भी डेट किया हुआ है। उन्होंने पंत को 2018 में डेट किया था। बाद में आपसी झगडे के कारण दोनों अलग हो गए थे।

उवर्शी ने पागलपंती, हेट स्टोरी चार, काबिल, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, जैसी फिल्मों में काम किया है। वह ज्यादातर आइटम नंबर सांग में नाचती दिखती हैं। इस समय वो किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं, हम कह सकते हैं की उनका वर्तमान स्टेटस सिंगल है।

उर्वशी रौतेला 28 साल की हैं और वह उत्तराखंड की रहने वाली हैं, हाल ही में ऋषभ पंत को वहां का ब्रांड अम्बैसडर बनाया गया है। इन्हें लोग ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म से जानते हैं।