Rishabh Pant and Urvashi Rautela

रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला के झगडे का यह है असली मामला

उर्वशी रौतेला और रिषभ पंत का झगड़ा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें की रिषभ पंत और उर्वशी 2018 में एक दूसरे को डेट करते थे और इनकी रिलेशनशिप बहुत ही कड़वे तरीके से ख़त्म होगयी थी। हाल ही में दोनों ही सेलिब्रिटी ट्विटर पर ट्रेंड करते नज़र आए थे। दोनों ही सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स में एक दूसरे की बेइज़्ज़त्ती करने में कोई कसार नहीं छोड़ रहे हैं।

अब बात आती है की इन दोनों के लड़ाई की वजह क्या है। हाल ही में हंगामा यूट्यूब चैनल में एक शो के होस्ट को दे रहे इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कह दिया था की आरपी एक बार घंटों तक लॉबी में बैठ कर मेरा इंतज़ार करते रहे थे। ऐसा बताया जाता है की दोनों ही लोग 2018 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हो सकता है यह तभी की बात हो। उर्वशी से पूछा गया की आरपी से आपका क्या मतलब है तो उन्होंने नाम लेने से मन कर दिया, उन्होंने कहा मैं नाम नहीं लेना चाहती हूँ। लेकिन मतलब पब्लिक से कहाँ छुप सकता है। पब्लिक सब जानती है। उन्हें पता है की उर्वशी आरपी बोलकर रिषभ पंत की तरफ इशारा कर रही थी।

ये वीडियो देखने के बाद ही रिषभ पंत आग बबूला होगये और उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन, यह कितना मज़ाकिया है की लोग प्रसिद्द होने के लिए और हैडलाइन में आने के लिए इंटरव्यू तक में झूठ बोल देते हैं। कितना दुखद है की लोग नाम और फेम कमाने के लिए कितने भूखे हैं। झूठ की भी लिमिट होती है।’

इसके बाद उर्वशी कहाँ शांत बैठने वाली थीं उन्होंने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट चेप डाली ‘छोटू भैय्या को सिर्फ बैट और बाल से ही खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूँ जो छोटे डार्लिंग बच्चे के लिए बदनाम होगी, रक्षाबंधन मुबारक हो। आरपी छोटू भैया, कौगर हंटर (एक व्यक्ति जो अपने से बड़ी लड़कियों के साथ सम्बन्ध बनाने का इच्छुक रहता है), एक शांत लड़की का फायदा मत उठाओ।’

उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में कहा था की ‘मैं नई दिल्ली में शूटिंग कर रही थी और मैं रात में पहुंची। मुझे जल्द से जल्द तैयार होना था क्योंकि हेरोइनों को तैयार होने में ज्यादा समय लगता है। मिस्टर आरपी होटल लॉबी में आये और मुझसे मिलना चाहते थे। दस घंटे बीत गए थे, मैं सो गयी थी। मैं कोई भी कॉल रिसीव नहीं कर सकी और जब मैं जगी तो मैंने देखा की मेरे फोन में सोलह से सत्रह मिस्ड कॉल्स लगी हुई थीं। मुझे बहुत बुरा लगा की कोई मेरा इंतज़ार कर रहा था और मैं उनसे मिल नहीं पाइ, मैंने उनसे कहा हम तब मिलेंगे जब आप मुंबई में आएंगे। हम मुंबई में मिले और वहां पर एक बड़ा ड्रामा होगया।