Shaheen Shah Afridi

शाहीन शाह अफरीदी हुए एशिया कप से बाहर तो ट्रोल हुए रोहित-कोहली, वायरल हुए कमैंट्स और मीम्स

आपको तो याद ही होगा कैसे पिछले विश्वकप में शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने भारतीय टीम के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज़ों को चलता कर दिया था। शाहीन शाह अफरीदी ने रोहित शर्मा को जीरो में आउट कर दिया था, केएल राहुल को भी तीन रन ही दिए थे और उन्हें भी चलता कर दिया था और विराट कोहली को भी आउट करने वाले यही खिलाड़ी थे। अब खबर आ रही है अफरीदी एशिया कप में नहीं खेलेंगे। बताया जा रहा है कि उनके घुटने में चोट आई है जिसके कारण उन्हें अक्टूबर तक आराम करना पड़ेगा। शाहीन शाह अफरीदी को श्रीलंका के खिलाफ फ़ेईल्दिंग करते हुए यह चोट आई थी।

पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल यूनिट ने अफरीदी को चार से छह हफ़्तों तक आराम करने की सलाह दी है। इसका साफ़-साफ़ अर्थ है कि अब शाहीन शाह एशिया कप में नहीं खेल सकते हैं। साथ ही साथ इन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होम सीरीज में भी खेलने का मौका गंवाना पड़ जाएगा। शाहीन जल्द ही अक्टूबर में वापसी करेंगे जहां पर वह न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेलते दिखेंगे। अक्टूबर में ही विश्व कप भी शुरू होगा, वहां भी यह खेलेंगे।

उनके चोटिल हो जाने से भारतीय टीम को कुछ न कुछ फायदा होने ही वाला है।

सोशल मीडिया में जैसे ही यह खबर फैली की अफरीदी एशिया कप में नहीं खेलेंगे वैसे ही हर तरफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का मज़ाक उड़ने लगा।

पकिस्तान का एक व्यक्ति लिखता है की विरोधी टीम के ओपनरों के लिए राहत की बात है। वहीँ एक बेशर्म व्यक्ति ने लिख दिया वडापाव इज़ हैप्पी। आपको बता दें रोहित शर्मा के न चाहने वाले उन्हें वडापाव बुलाते हैं।

एक व्यक्ति ने विराट कोहली का मज़ाक उड़ाते हुए यह फोटो शेयर कर दिया

एक ने रोहित शर्मा की फोटो डालते हुए लिख दिया ‘लाइक अ टीचर वडापाव’

एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने तो फोटो शेयर करते हुए रोहित शर्मा को तांत्रिक दिखा दिया। इस फोटो के ज़रिए यह व्यक्ति बताना चाह रहा है की रोहित ने काला जादू करके शाहीन को चोटिल किया है।

भारतीय खिलाड़ियों का इस तरह मज़ाक उड़ाना बेहद ही गलत बात है। हम इसका समर्थन बिलकुल भी नहीं करते।