KRK, Kamaal Rashid Khan, Virat Kohli, Anushka Sharma

बड़बोले केआरके ने उड़ाया विराट-अनुष्का के शादीशुदा जीवन का मज़ाक, कही शर्मनाक बात

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) यानी KRK ने सारी हदें पार कर दी हैं। सोशल मीडिया में अपने कंट्रोवर्सिअल बयानों के लिए जाने जाते हैं केआरके। हाल ही में सोशल मीडिया में इस व्यक्ति ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर एक बड़बोला बयान दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब इन्होने ने विराट की शादीशुदा जिंदिगी पर टिप्पड़ी की है इससे पहले भी यह सब कर चुके हैं। केआरके ने हाल ही में एशिया कप (Asia Cup 2022) में खेले जाने वाले भारत और पकिस्तान के मैच से पहले अपने मुँह खोल दिया है। लोगों का यहां तक मनना है की जब भी यह अपना मुँह खोलते हैं ज़हर ही उगलते हैं। इससे पहले भी केआरके काफी क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सुपरस्टार्स को भला-बुरा कह चुके हैं। लोगों का ऐसा मानना है वह यह सब पब्लिसिटी के लिए करते हैं। केआरके ज्यादातर अपनी कंटोवर्सिअल बातें अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर करते हैं। इनके चाहने वाले भी बहुत हैं जो इनकी बातों को पसंद भी करते हैं।

केआरके ने विराट और अनुष्का पर दिया बयान

भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले कमाल रशीद खान ने विराट कोहली का मज़ाक उड़ा दिया। विराट कोहली ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें डिप्रेशन है। विराट की इसी बात को पकड़कर उन्होंने बखेड़ा खड़ा कर दिया। कोहली ने विराट कोहली की टीम इंडिया की मौजूदगी को लेकर भी सवाल उठाये हैं।

केआरके ने विराट के डिप्रेशन को लेकर उड़ाया मज़ाक

केआरके ने पोस्ट में लिखा कि विराट भारत में पहले ऐसे खिलाड़ी हुए हैं जो डिप्रेशन का शिकार हुए हैं, इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि उन्होंने एक हेरोइन से शादी की है। अनुष्का को जान लेना चाहिए की विराट अब डिप्रेशन का शिकार हैं। यह पोस्ट करने के बाद केआरके के ऊपर विराट कोहली के फैंस भड़क गए जिसके चलते उन्हें अपनी यह पोस्ट डिलीट करनी पड़ी। आपको बता दें की विराट कोहली ने कुछ दिनों पहले ही अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें हमेशा ऐसा देखा जाता रहा है जैसे की वह मेंटली बहुत स्ट्रांग हों, लेकिन हर चीज़ की एक लिमिट होती है। इस वक्त से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है।

KRK, Kamaal Rashid Khan, Virat Kohli, Anushka Sharma

केआरके ने सेलेक्टर्स पर उठाया सवाल, कोहली के डिप्रेशन को लेकर कही बड़ी बात

केआरके ने एक और पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘एक नार्थ इंडियन स्ट्रांग बॉय विराट कोहली को डिप्रेशन की बीमारी कैसे हो सकती है? इसपे वीडियो बनाना ही चाहिए? क्या मुझे इसपर वीडियो बनाना चाहिए?’ इसके आगे सेलेक्टर्स पर सवाल उठाते हुए केआरके ने कहा कि ‘मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि जब विराट कोहली खुद इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि उन्हें डिप्रेशन हुआ है तो आखिरकार वह एशिया कप की टीम में कैसे हैं? क्या सेलेक्टर्स को भी डिप्रेशन होगया है?’ केआरके सोशल मीडिया में फिल्मों के रिव्यु देते हैं, वह काफी साल पहले देशद्रोही फिल्म में काम कर चुके हैं जो अपने जमाने की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.