Anjali Arora

‘काचा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोरा ने वायरल वीडियो को लेकर खोला राज़, बताई ईमानदारी से सच्चाई

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा (Anjali Arora) काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं, पहले वह इंस्टाग्राम में लटके झटके मारने से सुर्ख़ियों में आयीं थी, फिर इसके बाद वह लॉकअप के कारण सुर्ख़ियों में आई और एक बार वह फिर से इंटरनेट पर तहलका धा रही हैं। इस बार की वजह काफी अलग है।अंजलि अरोरा एक वीडियो को लेकर चर्चा का केंद्र बन गयी हैं। लीक हो रहे वीडियो में वह एक सख्श के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते दिख रही हैं।

वीडियो इंटरनेट में तेज़ी से वायरल हो रहा था, अब तक काफी लोगों ने इसे देख भी लिया है। हालांकि यह वीडियो उन्हीं का है या नहीं इस बात पर अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो को लेकर अंजलि अरोरा की खूब खिचाई हुई है। सोशल मीडिया में भी लोग वीडियो की सच्चाई जाने बिना उन्हें ट्रोल करते हुए नज़र आए हैं। लॉकअप शो में उनकी सह कंटेस्टेंट रहीं आजमः फल्लाह ने भी उनपर अभद्र टिप्पड़ी कर दी है।

अंजलि अरोरा ने तोड़ी चुप्पी

पहले तो फ़ैल रही इस अफवाह को लेकर अंजलि अरोरा चुप्पी साधे हुए थीं लेकिन अब उन्होंने आखिरकार अपनी सफाई पेश कर दी है। रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा कि आप सिर्फ अभी 21 साल की हैं, इतनी कम उम्र में जब सफलता आती है, प्रसिद्धि आती है, जब एमएमएस का वीडियो हर तरफ फ़ैल रहा है तो क्या आप यह सहन कर पाती हैं आप? इसपर जवाब देते हुए वह कहतीं हैं की मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं, मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर अफवाह फैला रहे हैं। इन्हें लोगों ने तो मुझे बनाया है न, इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है, मेरी फैमिली भी सारे वीडियोज़ देखती है। इतना कह कर अंजलि अरोरा की आँखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

वह आगे कहती हैं की जब मैं ये वीडियो देखती हूँ तो मुझे लगता है की ये क्यों कर रहे हैं, जिसमें मैं हूँ ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं। यूट्यूब में कुछ भी वीडियो बना के लोग डाल रहे हैं सिर्फ व्यूज के लिए। मेरी भी तो फैमिली है, मेरे छोटे भाई हैं, बहन है। कुछ लोग हैं जो इस चीज़ को अलग ही दिशा में ले जा रहे हैं। वो होता है न जब किसी की बराबरी न कर सको तो उसे बदनाम करना शुरू कर दो।

वह आगे कहती हैं की जब मैं लॉकअप में थी तभी से ये चीज़ें फैलने लगी थीं। मेरे मम्मी पापा ने इसकी कम्प्लेन भी की थी, आखिर मैंने किया क्या है, आखिर मैंने किसी का क्या ही बिगाड़ा है। उस वीडियो में जो दिख रही है वो मैं हूँ ही नहीं। आप लोग मेरे को प्यार दे रहे हो मेरे को सपोर्ट कर रहे हो तो फिर ऐसा क्यों करते हो। ऐसा करने से पहले लोग यह भी नहीं सोचते की सामने वाले की फॅमिली पर इसका क्या असर पड़ेगा, वे लोग क्या सोंचेंगे। तुम किसी की इज़्ज़त के साथ ऐसे खेल रहे हो तुम्हें शर्म भी नहीं आती, कोई तुम्हारी मां बहन के साथ ऐसा करे तो फिर।

उन्होंने आगे पब्लिक को कहा की क्या तुम्हारे अंदर ज़रा सी भी शर्म नहीं है। लोग मुझे कमैंट्स में पता नहीं क्या-क्या बकवास लिख रहे हैं।