India vs Pakistan

ब्लैक में बिक रही हैं भारत और पकिस्तान के मैच की टिकट, जाने ठगों ने क्या रखी है कीमत

भारत और पाकिस्तान के मैच का हर कोई दीवाना है। भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय मैच नहीं खेलते हैं, इन दोनों ही टीमों की भिड़ंत सिर्फ ICC द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में ही होती है। भारत और पकिस्तान महामुकाबला एशिया कप में आयोजित होने जा रहा है।

आपको बता दें की यह मुकाबला 29 अगस्त को खेला जाना है। भारत और पकिस्तान के बीच के मुकाबले को देखने के लिए लोग बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। यही वजह रही है की टिकट खिड़की खुलते ही सारी टिकटें फट से बिक गयी हैं।

लोग इस मैच के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। लोगों ने इस मैच को देखने के लिए काफी लम्बा इंतज़ार किया था। पिछली बार ये दोनों टीमें विश्व कप में मिली थीं, जहां पर पकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दे दी थी।

लोगों को यकीन है की इस बार भारत जरूर जीतेगा इसी लिए साड़ी टिकट पलक झपकते ही बिक गयी हैं। इसी बीच कुछ ठगों ने भी अपनी रोज़ी रोटी का इंतज़ाम कर लिया है। ठगों ने बुकिंग शुरू होते ही टिकट बुक करनी चालु कर दीं थीं, जिसकी वजह से असल लोग जिन्हें वाकई में टिकट की जरूरत थी उन्हें टिकट नहीं मिल पाई है।

ठगों ने एक साथ काफी टिकट बुक की हुई हैं, अब वे लोग जरूरतमंदों से मोटी रकम लेकर उन्हें टिकट ब्लैक कर रहे हैं। आपको बता दें की टिकट ब्लैक में बेचना कानूनी अपराध है। ठगों ने लगभग 15,000 की एक टिकट बेची है।

एशिया कप के लिए भारत और पकिस्तान दोनों ही देशों ने अपनी अपनी टीम की घोसणा कर दी है। लोगों के अंदर भी इस मैच को देखने का इतना उत्साह है की अब वे लोग भी ब्लैक की हुई टिकट को खरीदने लग गए हैं, वह भी मोटी रकम देकर।

भारत ने पकिस्तान के खिलाफ कमर कस ली है। भारत की तरफ से रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे वहीँ पकिस्तान की तरफ से बाबर आज़म टीम की कमान संभालते नज़र आएंगे। भारत एशिया कप में सात ट्रॉफी जीत चुका है, इस बार उसकी नज़र आठवें कप पर होगी।