India Playing 11

IND vs PAK में यह हो सकती है भारत की प्लेइंग 11, दिनेश कार्तिक को मिलेगा मौका

Asia Cup 2022 यूएई में खेला जाना है। पहला मैच 27 अगस्त को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. वहीँ दूसरा मैच 28 को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच में खेला जाएगा. सबसे ज्यादा यदि किसी को इंतज़ार है तो वह है भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी यूएई में पहुंच चुके हैं और अभ्यास भी जारी कर दी है. दोनों टीमों खिलाड़ियों ने आपस में मुलकात भी की है और गले भी मिले हैं. पिछली बार पकिस्तान ने हिन्दुस्तान को मात दे दी थी. इस बार भारतीय टीम पिछली बार का बदला चुकाने के उद्देश्य से मैदान में उतरेगी. इस बार तो कप्तान भी नए हैं. देखते हैं रोहित शर्मा किस तरह टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं.

टीमों को दो ग्रुप में बात गया है, सभी टीमें अपने ग्रुप की दोनों टीमों से एक-एक मुकाबला खेलेंगी इसके बाद दोनों ग्रुप से दो-दो टीमें छांटी जाएँगी जो आगे एलिमिनेटर मैच खेलेंगी.

हिंदुस्तान की संभावित प्लेइंग 11

Team India Playing 11 in IND vs PAK: भारतीय टीम से रोहित शर्मा का खेलना पक्का है. ये सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. हालांकि केएल राहुल थोड़ा सा फॉर्म से डगमगा गए हैं लेकिन वह भी खेलते नज़र आएँगे. राहुल रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. तीसरे नंबर पर विराट कोहली का खेलना पक्का है. चौथे नंबर पर धाकड़ खिलाड़ी सुर्यकुमार यादव नज़र आएँगे. हार्दिक पंड्या को पांचवा स्थान मिल सकता है. रिषभ पंत का विकेट कीपर बनना तय है. दिनेश कार्तिक भी फिनिशिंग टच देते दिखाई पड़ेंगे. भुवनेष्वर, चाहल, अर्शदीप और आवेश खान मुख्य गेंदबाज़ों की भूमिका में दिखाई पड़ सकते हैं.

भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह