Ekta Kapoor Hot Webseries

गन्दी वेबसीरीज की क्वीन एकता कपूर की 3 गन्दी वेबसीरीज जिन्हें अकेले में ही देखने में भलाई है।

गन्दी फिल्मों (Movies) और वेब सीरीज (Webseries) के लिए जानी जाने वाली निर्देशक निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) कोई न कोई दिलचस्प फिल्म लेकर आती ही रहती हैं। अब देखिए न ‘सास भी कभी बहू थी’ जैसे पारिवारिक धारावाहिक बनाने वाली एकता कपूर अब एडल्ट फिल्मों और सीरीज की मास्टर क्वीन बन चुकी हैं। उन्हें भी पता है की इस तरह का कंटेंट भारतीय बाजार में खूब बिकता है। चलिए खैर। आज हम उनकी कुछ ऐसी ही एडल्ट फिल्मों और सीरीज़ पर चर्चा करने जा रहे हैं।

गन्दी बात

फिल्म गन्दी बात में काफी सारे ऐसे सीन्स हैं जिन्हें आप बंद कमरे में अकेले देखें तो ही बेहतर होगा। सीरीज के नाम से ही पता चलता है की इसमें किस तरह का कंटेंट होने वाला है। यह सीरीज भारतीय बाजार में जम कर देखी गयी है यही वजह थी की इसके कई पार्ट्स भी रिलीज़ किये गए हैं। इस शो की ख़ास बात यह है की हर एक एपिसोड में एक नई कहानी दिखाई गयी है। आप इस शो को ऑल्ट बालाजी एप पर देख सकते हैं।

एक्स एक्स एक्स: अनसेंसर्ड

यह एक बिलकुल ही अजीबो-गरीब वेबसीरीज है, इसमें कई एपिसोड्स हैं। हर एपिसोड में नयी कहानी कही गयी है। इसके पांच एपिसोड्स में पांच अलग अलग तरह की कहानियां हैं। निर्माताओं ने गन्दी बात के सफलता के बाद इस सीरीज में भी वही सब करने की सोची थी लेकिन वे असफल रहे हैं। इस सीरीज में ऋत्विक धनजानी और कयरा दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस सीरीज को भी आप ऑल्ट बालाजी में देख सकते हैं।

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स

एकता कपूर की यह वेबसीरीज वैसे तो हॉरर है लेकिन इसमें भी कई गंदे सीन्स हैं जिन्हें देखकर आप भरपूर मनोरंजित हो सकते हैं। इस कहानी में रागिनी को एक नए कॉलेज में नए तरह के भूतों के साथ दिखाया गया है जो उसे डराते हैं।

इस शो में करिश्मा शर्मा, वरुण सूद, निष्कर्ष अरोरा, गौरव अलुघ और स्नेहा नमानंदी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। आप इस शो को भी ऑल्ट बालाजी में देख सकते हैं।