Pankaj Tripathy

क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3: साधारण जीवन जीने वाले माधव मिश्रा लड़ रहे हैं हाई प्रोफाइल केस, देखने लायक है सीरीज?

Criminal Justice Season 3: साधारण सा जीवन जीने वाले माधव मिश्रा अब हाई प्रोफाइल केस लड़ेंगे। जी हाँ सिनेप्रेमियों। क्रिमिनल जस्टिस का सीजन 3 लौट आया है, यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार में स्ट्रीम कर रही है वहां पर फ्री में देखा जा सकता है, यदि आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन है। इस सीरीज के अभी तक सिर्फ दो ही एपिसोड आये हैं। मेकर्स हर शुक्रवार को नया एपिसोड लाते हैं। क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे भाग की कहानी एकदम नयी है, आपको बता दें की इसके सभी सीजन में कहानियां हमेशा नई ही रहती हैं। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathy) एक बार फिर से माधव मिश्रा के किरदार में नज़र आए हैं।

नोट: आपको इस लेख में हम ऐसा कुछ भी नहीं बताएंगे जिससे आपका मज़ा किरकिरा हो जाए।

दिलचस्प लग रही है कहानी

पंकज त्रिपाठी का अभिनय शानदार ही रहता है। उन्होंने इस सीरीज में भी कमाल का अभिनय किया है। इस सीरीज में एक बाल कलाकार का मर्डर हो जाता है जिसका ज़िम्मेदार उसका खुद का भाई ठहरा दिया जाता है। लड़के की माँ बेटी को पहले ही खो चुकी है और अब वह अपने बेटे को नहीं खोना चाहती है इसलिए वह माधव मिश्रा के पास अपनी अर्ज़ी लेकर जाती है। दूसरे एपिसोड के अंत में दर्शकों को पता लग जाता है की अब यह केस माधव मिश्रा ही लड़ेंगे। यकीन करें यह माधव मिश्रा का अब तक का सबसे कठिन केस होने वाला है। डायलाग की बात करें तो इस सीरीज में जड़ से जुड़े हुए बेहतरीन किस्म के डायलाग हैं।

Pankaj Tripathy

सीरीज में ज़ारा नाम की लड़की है जो हिंदी टीवी सीरियल में काम करती है। लड़की अपने जीवन को खुल कर नहीं जी पा रही है, उसे वही सब करना पड़ता है जो चैनल वाले उसे करने को बोलते हैं, यहां तक की किस इवेंट में कौन सी ड्रेस उसे पहननी चाहिए वह भी चैनल वाले ही तय करते हैं। ज़ारा, उसके पिता, उसकी सौतेली माँ और उसकी सौतेली माँ के पहले पति से हुआ लड़का (ज़ारा का भाई) साथ में एक ही घर में रहते हैं। ज़ारा का भाई 17 साल की उम्र में वह हर गलत काम करता है जो उसे नहीं करना चाहिए। वह नशा भी करता है और देर रात तक बिगड़ैल बच्चों की तरह पार्टियां भी करता है। ज़ारा के पिता पैसा कमाने की होड़ में हैं और ज़ारा के मैनेजर भी हैं।

सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है सीरीज

सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर यह सीरीज आपको हर एपिसोड देखने के लिए बेचैन कर देगी। क्रिमिनल जस्टिस सीजन थ्री में सीधी-साधी दिखने वाली ज़ारा रात को चुपके से एक पार्टी में जाती है, वहां दोस्तों के कहने पर नशे में धुत्त हो जाती है और खूब नाचती है। उसका भाई भी उसी पार्टी में जाता है। ज़ारा को देखकर वह भड़क उठता है और उन दोनों में हांथा-पाई होती है। शुबह घरवालों को पता चलता है कि ज़ारा घर से गायब है। पुलिस बुलाई जाती है और छानबीन शुरू होती है। ज़ारा मृत पाई जाती है और इलज़ाम उसके भाई पर आजाता है। ज़रा के भाई का केस पंकज त्रिपाठी लड़ेंगे। अब देखना होगा की यह केस किस तरफ रुख करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.