Yuzvendra chahal and dhanashree verma

सामने आया चहल और धनश्री के झगडे का असली कारण

Dhanashree Verma-Yuzvendra Chahl: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल को क्रिकेट से ब्रेक दिया गया है। इसी बीच उनसे जुडी एक खबर सभी जगह हैडलाइन बना रही है। हाल ही में चहल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसके बाद से ही सोशल मीडिया में उनके निजी जिंदगी को लेकर भूचाल आ गया है। लोग उनके बारे में और उनकी पत्नी के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इन बातों में कितनी सच्चाई है और इसके पीछे का असल कारण क्या है आज हम इन्ही सब मसलों में चर्चा करने जा रहे हैं।

युजवेंद्र सिंह की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पहले तो अपना नाम धनश्री वर्मा चहल रखा था, मगर कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने नाम के पीछे से चहल काट कर अब सिर्फ धनश्री वर्मा कर दिया है। इसी के साथ युजवेंद्र चहल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी जिसपर लिखा था ‘न्यू लाइफ लोडिंग’ इसका अर्थ है नए जीवन का प्रारम्भ।

चहल के इस पोस्ट के बाद से ही पूरे सोशल मीडिया समाज में भूचाल सा आ गया है। सबका यही मानना है की चहल और धनश्री का रिश्ता अब खत्म हो गया है। काफी लोग तो इस बात को लेकर धनश्री पर कई तरह के आरोप लगाते भी दिखे हैं, वह कह रहे हैं की धनश्री गोल्ड डिगर हैं, उन्होंने चहल का फायदा उठाया है और इसके बाद उन्हें अकेला छोड़ दिया है।

हालांकि, लोग सिर्फ ऐसा अनुमान ही लगा पाए हैं, अभी दोनों की तरफ से इस मसले को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। ऐसे में हो सकता है इंटरनेट मीडिया पर फ़ैल रही ये बातें मात्र बकवास हों। लेकिन अभी इस बारे में कुछ भी खुलकर कहना ठीक नहीं है, जब तक जोड़ा खुद अपने मुँह से साफ़-साफ़ कुछ भी न कह दे।

शादी को अभी कुछ ही समय तो हुआ था

साल 2020 में यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधा था, यह बात लॉकडाउन के समय की है। शादी की सूचना खुद चहल ने देकर लोगों को चौका दिया था। अब दोनों के अलग होने की खबर सुनकर एकबार फिर से लोग चौंक गए हैं। चहल ने शादी के बाद अपनी और अपनी पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं। सोशल मीडिया में धनश्री वर्मा के काफी डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। वह पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं।

शादी के बाद युजवेंद्र चहल भी उनके वीडियो में नाचते दिखते थे। कुछ दिनों पहले आयरलैंड के दौरे में धनश्री भी चहल के साथ गयी हुईं थीं तब तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक ही चल रहा था। दोनों के झगडे का असली कारण यह हो सकता है की शायद इन दोनों की पटरी ना खा रही हो, इसीलिए दोनों ही लोगों ने अलग होने का फैसला किया हो।

एशिया कप में दिखेंगे चहल

इस वक्त टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ी आराम कर रहे हैं। इस लिस्ट में चहल का नाम भी है। चहल बहुत जल्द एशिया कप में अपना जलवा बिखेरते नज़र आएँगे।