Rohit Hits Girl

वीडियो: रोहित शर्मा ने छोटी बच्ची को किया घायल, इंग्लैंड के खिलाडियों ने तुरंत भेजा डॉक्टर

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच चल रहे वनडे सीरीज़ के पहले मैच में रोहित शर्मा (रोहित शर्मा) शानदार बल्लेबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने आने पुल शॉट से एक छोटी बच्ची को घायल कर दिया है। दरअसल हुआ यूं की रोहित शर्मा ने तेज़ी से बल्ला घुमाते हुए छक्का मारा तो वह गेंद सीधे जाकर पवैलियन में बैठी बच्ची को जा लगी और वह घायल हो गयी। इसी बीच मैच भी कुछ पलों के लिए रोक दिया गया था।

इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ ने अपनी फिज़िओ टीम से तुरंत आग्रह किया की वे जाकर उस बच्ची का हाल समाचार ले। बच्ची कितनी हद तक घायल हुई है इस बात का अभी पता नहीं चला है। लेकिन डॉक्टरों की टीम तुरंत पहुँच गयी यह एक संतोषजनक बात है। कमेंटेटर्स ने भी लेकर दुःख जताया है। कमेंटेटर्स ने लोगों से आग्रह किया है की अगर वे लोग छोटे बच्चों के साथ मैच देखने आया करें तो बच्चों का ख़ास ख्याल रखा करें।

कमेंटेटर्स ने आग्रह किया की जो लोग भी बच्चों को लेकर आ रहे हैं तो गेंद पर निरंतर अच्छे से नज़र रखें और ऐसे हादसे होने से बचें।

वीडियो

टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जीतना तय है।

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 25.2 ओवर के अंदर आल-आउट कर दिया था, इंग्लैंड ने भारत को मात्र 111 रन का टारगेट दिया था। रॉय, रुट, स्टोक्स और लिविंगस्टोन जैसे दिग्गज खिलाड़ी शून्य पर ही आउट होगये थे। शमी और बुमराह ने शानदार गेंदबाज़ी की है। शमी ने 3 विकेट झटके और बुमराह ने 6 विकेट झटके हैं। प्रसिद्द कृष्णा भी 1 विकेट निकालने में सफल रहे हैं। चहल और पंड्या ने भी गेंदबाज़ी की थी मगर उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला है।

दूसरी पारी में शिखर धवन और रोहित शर्मा चपक कर खेल रहे हैं और भारत का जीतना पक्का है।