rishabh pant

“उसने अपने पिछले तीन मैचों से कुछ नहीं सीखा”

स्टार स्पोर्ट के ज़रिये सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है उन्होने कहा है की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने पिछले 3 मैचों से कोई सीख नहीं ली और चौथे मैच में भी वही गलती की जो उन्होंने पिछले मैचों में की थी.

आपको बता दें की ऋषभ पंत का फॉर्म इस समय बेहद ही खराब चल रहा है साउथ अफ्रीका विरुद्ध भारत (SA vs IND) के मैचों में ऋषभ पंत एक ही गलती बार बार दोहराते हुए नज़र आ रहे हैं. वह हर मैच में वाइड बॉल मारने के चक्कर में विरोधी टीम को कैच थमाते हुए थक नहीं रहे हैं.

सुनील गावस्कर (Sunil Gvaskar) कहते हैं की साउथ अफ्रीका वाले वाइड बॉल फेकते रहते हैं और पंत आउट होते चले जाते हैं.

वाकई ही इतने बड़े मंच में ऐसी गलती बार-बार दोहराना ठीक नहीं है।

ऋषभ पंत ने अपने साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहे अंतराष्ट्रीय T20 (T20 International) मुकाबलों में उम्मीद से विपरीत बल्लेबाज़ी की है उन्होंने पहले मैच में 16 गेंदों में 29 रन बनाये थे, दुसरे मैच में 7 गेंदों में मात्र 5 रन, तीसरे मैच में 8 गेंदों में 6 रन और चौथे मैच में 23 गेंदों में 17 रन. अब देखना दिलचस्प होगा की वह पांचवें मैच में कैसा प्रदर्शन करते हैं?

क्या वे फिर से वही गलती दोहरा सकते हैं जो की अभी तक दोहराते आये हैं?

दूसरी तरफ दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) शानदार फिनिशर के तौर पर उभर कर आये हैं, दिनेश लगातार अच्छा प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं और इसी साल होने वाले वर्ल्ड कप में अपनी दावेदारी पक्की करते नज़र आ रहे हैं।

दिनेश एक अच्छे विकेट कीपेर भी हैं। ऐसा भी हो सकता है की ऋषभ पंत अपनी खराब फॉर्म जारी रखें और उन्हें वर्ल्ड कप की टीम से बेदखल कर दिया जाए और दिनेश कार्तिक को वर्ल्ड कप के लिए विकेटकीपर चुन लिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.