Virat Kohli Test Blazer Photo

Ind vs Eng के लिए विराट कोहली की कप्तानी पर मोहनदास ने दी अपनी राय, फैंस ने भी जमकर दिए जवाब

आयरलैंड से अपना टूर ख़त्म करने के बाद अब भारतीय टीम की नाव इंग्लैंड की तरफ बढ़ चली है. लोगों को काफी उम्मीदें हैं की इस बार इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भारत अपने नाम करले. क्रिकेट से दूर चल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी कई लोग टिप्पड़ी करते हुए दिख रहे हैं. चलिए अब आपको बताते हैं कि मोहनदास मेनन ने इस विषय पर ट्विटर में क्या प्रतिक्रिया दी है.

मोहनदास मेनन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है की “मुझे लगता है की विराट कोहली को बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पांचवे व आखिरी टेस्ट मैच में कप्तानी करनी चाहिए, वैसे भी उन्होंने ही 2021 में इंग्लैंड में खेले गए सीरीज के पिछले चार मैचों में कप्तानी की थी, भारत के लिए 2-1 की बढ़त भी एक वजह है उन्हें कप्तानी करनी चाहिए.”

आपको बता दें की मोहनदास मेनन एक स्पोर्ट्स एनालिस्ट हैं और ट्विटर में इनके करीब ढाई लाख फॉलोवर्स हैं.

इसपर फैंस ने भी कुछ टिप्पड़ियाँ दी हुई हैं, बाला ऑरेंज नाम के एक व्यक्ति ने लिखा है की इंग्लैंड टेस्ट मैचों में एक अलग ही लेवल का परफॉरमेंस दे रही है और भारत का जितना आसान नहीं होगा, दोनों ही टीमों के कप्तान भी बिलकुल नए हैं, जो रुट की जगह पर बेन स्टोक्स कमान संभाल रहे हैं और विराट कोहली ने भी कप्तानी छोड़ दी है.

वेंकटेश्वर थिरुमुला नाम के एक यूजर ने लिखा है की कप्तानी के लिए कोहली एक बेहतर विकल्प हैं, यह एक महत्वपूर्ण मैच और सीरीज है. विराट कोहली की 2-1 की बढ़त को भारत को बर्बाद नहीं करना चाहिए.

वहीँ एक यूजर ने मेनन को ही सुना दिया, उसने लिखा है की इससे फर्क नहीं पड़ता है की आपको क्या लगता है, बात सिर्फ इतनी सी है की कोहली ने एक निर्णय लेकर कप्तानी छोड़ी है तो हमें इस बात की इज़्ज़त करनी चाहिए और उनके फैसले को सपोर्ट करना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.