kl rahul1

बड़ा झटका: KL Rahul और चाइनामैन गेंदबाज़ हुए T20 से बाहर, जानें क्या है कारण?

एक ही दिन बचा था जब साउथ अफ्रीका और भारत (IND vs SA) के बीच मैच खेला जाना था, उससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका मिल गया है. हाल ही में BCCI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से खबर आ रही है की केएल राहुल और चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव को अब टीम में नहीं खिलाया जायेगा.

BCCI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में लिखा की “KL Rahul और Kuldeep Yadav को भारत विरुद्ध साउथ अफ्रीका मैच से निकाला जा रहा है, इसका कारण उनकी चोट है.
ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने यह तय किया है की अब विकेट कीपर ऋषभ पंत को कप्तान और हार्दिक पंड्या को उप-कप्तान बनाया गया है.”

BCCI ने यह सूचना दी है की केेएल राहुल को चोट के चलते बाहर किया गया है वहीँ कुलदीप यादव को पिछली शाम को नेट में अभ्यास करते हुए दाहिने हाँथ में चोट लगी थी जिसकी वजह से वे बाहर हुए हैं.

आपको बता दें की साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर आई हुई है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की t20 सीरीज 9 जून से भारत के अलग-अलग स्टेडियम में खेली जानी थी.

पहले KL राहुल को कप्तान बनाया गया था, ऐन मौके में ऐसा झटका टीम इंडिया की मुसीबतें खड़ा कर सकता है. वैसे तो हम यही उम्मीद कर सकते हैं की सब कुछ अच्छा ही हो. KL राहुल और कुलदीप यादव ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था, इन दोनों से बहुत ही उम्मीदें थी मगर इस खबर ने सब को चौका के रख दिया है.

हम उम्मीद करते हैं की KL राहुल और कुलदीप यादव जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ और भारतीय टीम में फिर से शामिल हो जाएँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.