Rishabh Pant

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऋषभ पंत के लिए की अपमानजनक टिप्पड़ी

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं. वह इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी, विकेट कीपिंग और बल्लेबाज़ी करते नज़र आये थे. जहां लोगों ने उनकी खराब परफॉरमेंस पर खूब टिप्पड़ी की है वहीँ लोगों का यह भी मानना था की ऋषभ पंत की कप्तानी भी जानदार नहीं रही है. कुछ समय पहले ऋषभ पंत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए T20 मैचों की श्रृंखला में भी कप्तानी की थी. इस श्रृंखला में भी ऋषभ पंत कुछ भी करने में नाकाम रहे थे और उनकी बल्लेबाज़ी भी खराब ही रही थी. ऋषभ पंत की आलोचनाएं इस वक़्त खूब हो रही हैं तो ताक में बैठे पाकिस्तानी खिलाड़ी कैसे पीछे रह सकते हैं?. आइये आपको बताते हैं की किस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऋषभ पर कर दी है गंभीर अपमानजनक टिप्पड़ी.

दानिश कनेरिया की अपमानजनक टिप्पड़ी

सभी लोग पंत के खराब प्रदर्शन की कुछ न कुछ वजह बता रहे हैं, लेकिन दानिश कनारिया का मानना है की ऋषभ पंत के खराब परफॉरमेंस की वजह उनका भारी-भरकम्प वजन है. आपको बता दें की दानिश कनारिया पकिस्तान के पूर्व स्पिनर हैं. दानिश कनेरिया यह सोचते हैं की ऋषभ की खराब परफॉरमेंस इस लिए है की वह फिट नहीं हैं. दानिश ही नहीं बल्कि कई लोग उनकी फिटनेस को लेकर प्रश्न खड़े कर चुके हैं. दानिश ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डालते हुए यह कहा है की ऋषभ अपने साथी खिलाडियों से फिटनेस के मामले में काफी पीछे हैं. उन्होंने साथ ही साथ यह भी कहा की पंत की फिटनेस एवरेज ही है न की कुछ ख़ास है. दानिश ने यहां तक की कह दिया की पंत हाल ही के मैचों में झुक तक नहीं पा रहे थे इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की उनका फिटनेस स्तर क्या है

रोहित शर्मा ठीक-ठाक

कनेरिया ने रोहित शर्मा के लिए भी टिप्पड़ी की है, उन्होंने कहा है की रोहित शर्मा भी फिट नहीं हैं लेकिन काम चलाया जा सकता है क्योंकि उन्हें सिर्फ बल्लेबाज़ी करनी है लेकिन पंत को बल्लेबाज़ी करने के साथ ही साथ विकेट-कीपिंग भी करनी है इसलिए पंत का फिट होना अति आवश्यक है.

दिनेश कार्तिक हैं सुपर-फिट

कनेरिया ने दिनेश कार्तिक को सुपरफिट बताया है. उन्होंने दिनेश कार्तिक की तारीफ करते हुए कहा है की वह इस उम्र में भी फिट हैं. उनकी फिटनेश बल्लेबाज़ी के साथ ही साथ विकेटकीपिंग में भी झलकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.