VIRAT KOHLI

अच्छा खेल रहे थे कोहली, आउट होगये तो भगवान् से की एक शिकायत, जाने दर्शकों ने क्या दी अपनी टिप्पड़ी

विराट कोहली का फॉर्म काफी समय से खराब चल रहा है। वह हर बार प्रयास करते हैं की वह अच्छा करेंगे मगर किस्मत साथ नहीं देती है। उनके फैंस किंग कोहली को दोबारा क्रिकेट जगत में राज करता देखना चाहते हैं। कोहली ने पंजाब के खिलाफ एक अच्छी शुरुवात की मगर पारी को अंजाम तक ले जाने में असफल रहे। कोहली ने इस पारी में 14 गेंदों में 20 रन जड़े और ये रन 1 छक्का और 2 चौके की मदद से आए। जब विराट कोहली आउट हुए तब वह काफी आहत नज़र आ रहे थे उन्होंने आसमान की तरफ देखकर भगवान् से शिकायत या फिर कुछ आग्रह किया था, उन्होंने क्या कहा होगा यह जानने के लिए आप इस लेख को पढ़ते रहें, लेकिन उससे पहले बता दें की विराट कोहली रबाडा की गेंद में आउट हुए थे और उनका कैच राहुल चाहर ने लपका था।

भगवान की तरफ देखकर क्या बड़बड़ाए होंगे कोहली?

जहां तक हमारा मानना है की वे आसमान की तरफ देख कर भगवान् से कह रहे होंगे की “क्यों ईश्वर क्यों ऐसा मेरे साथ क्यों हो रहा है? मैं इतनी लगन और मेहनत से इस खेल को समर्पित हूँ, फिर क्यों नहीं प्रस्थितियाँ मेरे अनुकूल चलती हैं? आखिर मुझसे क्या गलती हो रही है, कृपया मेरा मार्गदर्शन करें ” किंग कोहली ने भले ही ईश्वर से कुछ भी कहा हो मगर मतलब यही निकाला जा सकता है।

दर्शकों की टिप्पड़ी

ट्विटर में भी विराट की हालिया तस्वीर (जिसमें वह ईश्वर से कुछ कह रहे है) तेज़ी से वायरल हो रही है।

एक यूजर ने ट्विटर पर यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा की “विराट कोहली भगवान् से क्या कह रहे होंगे?” इसपर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है। एक यूजर ने लिखा “भगवान् आपने मुझे रोहित शर्मा क्यों नहीं बनाया” वहीँ दूसरा यूजर लिखता है “Jaane Kyun log cricket khelte hai…jaane Kyun log kisi ko bowling karte hai…jaaane kyun”. वहीँ तीसरा यूजर लिखता है की “या खुदा या तो रन बनवा दे या तो आकाश चोपड़ा को कमेंट्री बॉक्स से हटवा दे”. वहीँ चौथा यूजर लिखता है की “भगवान् ये दुःख ख़तम काहे नहीं होता है”.

Leave a Reply

Your email address will not be published.