Picsart 22 05 19 21 08 12 200

Video Viral: आउट होगये तो गुस्से में ड्रेसिंग रूम मे तोड़-फोड़ करते नज़र आए Matthew Wade

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बहुत सी ऐसी घटनाएं होती रहीं है जो तेज़ी से लोगों के बीच वायरल हुई हैं, ऐसा ही कुछ गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (Royle Challengers Banglore) के बीच हो रहे मुकाबले में एक बेहद ही असाधारण सा किस्सा घट गया है, गुजरात टाइटंस के खिलाडी मैथ्यू वेड (Matthew Wade) आज काफी गुस्से में नज़र आए हैं. वेड 12 गेंदों में 16 रनों की धीमी पारी खेल रहे थे और जब उन्होंने अपनी तरहवीं गेंद खेली तो वह आउट होगये.

आरसीबी के खिलाडी ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) ने उन्हें LBW आउट किया था. इस आउट का रिव्यु थर्ड अंपायर से लिया गया था जिसमें दिख रहा था की बल्ले से गेंद हल्का सा छूके निकली थी जिसकी वजह से रिव्यु में हलकी स्पाइक भी दिखाई दे रही थी, मगर फिर भी तीसरे अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया.

जब मैथ्यू वेड आउट हुए तो उस समय गुजरात का स्कोर 5.2 गेंद खेलकर 38 रनों का था, मैथ्यू से पहले गुजरात का एक विकेट और गिर चुका था, यह विकेट था शुभमन गिल का जिन्होंने मात्र 4 गेंदों में 1 रनों की पारी खेली थी.

मैथ्यू वेड को आया गुस्सा

मैथ्यू वेड जब आउट हो कर पवेलियन की तरफ बढ़ रहे थे तो काफी गुस्से में नज़र आ रहे थे, उन्होंने ड्रेसिंग रूम पहुंचते ही तोड़-फोड़ मचा दी उन्होंने सबसे पहले अपने हेलमेट को तेज़ी के साथ फेंक दिया, इसके बाद उन्होंने अपने बल्ले को 4-5 बार हवा में लहराते हुए चीज़ों पर पटकने लगे, वह बहुत ही नाराज़ और गुस्से में दिख रहे थे, उनका यह अग्रेसिव रूप पहली बार देखने को मिला है. आप वीडियो को नीचे लेख के अंत में देख सकते हैं,

मैथ्यू वेड जब पवेलियन की तरफ आउट होकर जा रहे थे तब विराट कोहली उनके कंधे पर रख कर कुछ कह रहे थे, कई सोशल मीडिया यूज़र्स का मानना है की विराट उन्हें चिढ़ा रहे थे और भड़का रहे थे.

देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.