Rinku Singh

कोच ब्रेंडन मैकुलम ने रिंकू सिंह के लिए कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कोच ब्रैंडन मैकुलम रिंकू सिंह (Rinku Singh) के प्रदर्शन से काफी खुश हैं, आपको बता दें की रिंकू सिंह ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच में बेहद ही शानदार काम किया था। वह जबसे बैटिंग करने आये थे मानो KKR की टीम के भाग्य खुल गए हों। वह अंत तक क्रीज़ पर बने रहे और KKR को मैच जितवा कर ही लौटे।

इस मैच में रिंकू सिंह ने करीब 182 रन की स्ट्राइक रेट से मात्र 23 गेंदों में 42 रन जड़ दिए थे, यह कारनामा उन्होंने 6 चौकों और एक छक्के के दम से कर दिखाया। रिंकू सिंह की इस पारी को लेकर सभी ने तारीफ की थी, हरफनमौला रिंकू सिंह को इस मैच में मैन ऑफ़ द मैच का इनाम भी मिला। ‘ompho’ डायलाग के लिए मशहूर रिंकू सिंह को यह कारनामा दिखाने के लिए पांच साल का समय लग गया। वह कहते हैं की आईपीएल में सफलता देर से मिली मगर दुरुस्त मिली, हालाँकि मैच शुरू होने से पहले ही रिंकू ने अपनी हथेली पर कलम की सहायता से भविष्यवाणी लिख दी थी की वह इस मैच में नाबाद पचासा मारेंगे। इस मैच के पहले रिंकू ने KKR के लिए IPL 2022 में दो मैच और खेले हैं। गुजरात के खिलाफ खेली गयी पारी में उन्होंने 28 गेंदों में 35 रन मारे वहीँ दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 गेंदों में 23 रन बरसा दिए।

आपको बता दें की UP का यह शेर खिलाडी KKR का सबसे चहीता सितारा है, इनका मज़ाकिया और हंसमुख स्वभाव पूरे खेमे में ऊर्जा का विस्फोट कर देता है।

कोच मैकुलम ने कर दी दिल से तारीफ
रिंकू सिंह की तारीफ़ में कोच साहब ने कह दिया की यह एक नायाब हीरा है, इन्होने बहुत ही खूबसूरती से बैटिंग की है, मैं चाहता हूँ की रिंकू जाएँ और अपने तरीके से मैच खेलें, दिल खोलकर बल्ला चलाएं और मैच का लुफ्त उठायें।
कुछ दिनों पहले कोच ने यह भी कहा था की रिंकू एक महान टीम प्लेयर हैं, और एक शानदार इंसान भी हैं। टीम के संस्कार, कल्चर और असल वाइब में रिंकू का बड़ा योगदान है।

Screenshot 46 edited
Picture Credit: @kkriders (Twitter Handle)

रिंकू की तारीफ करते कोच ब्रैंडन मॅक्कुलम, देखें वीडियो

हम उम्मीद करते हैं की रिंकू सिंह ऐसे ही अपने जादुई खेल के बूते KKR को फाइनल तक लेकर जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.