Sunil Narine, Venkatesh Iyer, KKR

KKR के ये दो खिलाडी अकेले दम पर पंहुचा सकते हैं टीम को IPL 2022 के फाइनल में।

शुरुवाती मैचों में KKR का प्रदर्शन बहुत ही दमदार रहा है। KKR ने पहला मैच चेन्नई से खेला जिसमे उसने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था और फिर KKR ने दूसरा मैच RCB से खेला जिसमें उसको हार का सामना करना पड़ा हालांकि एक दो गलती करने से टीम बचती तो उस मैच में भी जीत पक्की थी, वाकई ही KKR ने उस मैच में RCB को कड़ी टक्कर दे दी थी। KKR ने तीसरे मैच में पंजाब किंग्स को करारी हार का स्वाद चखाया था। यह मैच वाकई ही शानदार था और KKR ने इस मैच को बहुत जल्द ख़तम भी कर दिया था।

अब अगर बात करें की कौन से दो खिलाडी KKR को मैच जिता सकते हैं तो वह दो खिलाडी होने चाहिए सुनील नरेन् और वेंकटेश अय्यर।

सुनील नरेन् ने वाकई ही अब तक बहुत शानदार प्रदर्शन किया है और उनसे उम्मीद की जा सकती है की वह आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन करते रहेंगे। सुनील नरेन की मिस्ट्री स्पिन पढ़ पाना अच्छे-अच्छों के भी बस की बात नहीं है। वहीँ वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन अभी तक के तीन मैच में कुछ ख़ास नहीं रहा है मगर वह जल्द ही अपने असल चरित्र में उतर सकते हैं और KKR के लिए मैच जिताऊ पारी खेल सकते हैं। वेंकटेश अय्यर की प्रतिभा से हम सभी वाकिफ हैं की अगर वह अपना वास्तविक खेल दिखा देते हैं तो सामने वाली टीम के पसीने छूट जायेंगे।

वैसे तो ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो KKR को फाइनल में पहुँचाने का दावा रखते हैं। जैसे आंद्रे रसल्ल को ही ले लीजिये। इन्होने पंजाब के साथ हुए मैच में कुल 8 छक्कों की बरसात की थी और मैच को अकेले दम पर जिता दिया था।

KKR के नितीश राणा भी आतिशबाज़ी करने में विश्वास रखते हैं वह भी आते ही बल्ला उठाने और छक्के उड़ाने में भरोसा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.