kajal aggarwal, kajal agarwal photo, kajal agarwal son

काजल अगरवाल बनीं माँ दिया बेटे को जन्म, कुछ दिन पहले कही थी एक बड़ी बात।

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने मंगलवार के दिन एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया है, काजल की बहन निशा अग्गरवाल ने खुद इस बात की पुष्टि की है। काजल के पति गौतम कीतचलु भी इस खबर से काफी खुश होंगे। काजल की बहन निशा ने इस खबर को अब तक की सबसे शानदार और जोरदार खबर बताई है। आपको बता दें की गौतम कीतचलु और काजल अग्रवाल ने काजल के प्रेग्नेंट होने की खबर सबके साथ इसी साल जनवरी में साझा की थी। काजल की बहन निशा खबर देते हुए कहती हैं की “दोनों ने मंगलवार सुबह एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया है। वाकई ही है तो यह एक शानदार खबर।

यह खबर मंगलवार की सुबह निशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी है, वह लिखती हैं की “कितना ख़ुशी का दिन है ये, “मैं एक ख़ास समाचार को आपके समक्ष साझा करने से नहीं रुक सकती हूँ”.

पिछले हफ्ते Kajal Aggarwal ने अपने पति के साथ कुछ शानदार तस्वीरें साझा की थीं, ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में साझा की थीं। इन तस्वीरों में वह अपने पति के कंधे में सिर रख कर मुश्कुराते नज़र आ रही थीं। उन्होंने लिखा था “प्रिय पति,
धन्यवाद आपका एक महान पति बनने के लिए, धन्यवाद आपका एक निस्वार्थी होने के लिए, धन्यवाद आपका लगभग हर रात मेरे साथ जागने के लिए, जबकि मुझे ‘मॉर्निंग’ सिकनेस थी, मेरे साथ सोफे पर हफ्तों तक डेरा डालने के लिए क्योंकि यह मेरे लिए सोने के लिए सबसे आरामदायक जगह थी, तुरंत डॉक्टर को मैसेज करने के लिए और मुझे ब्रेक्सटन हिक्स संकुचन के दौरान अपने पैरों को ऊपर रखने के लिए माताओं के घर ले जाना और मुझे कभी भी झिझकने या मुझे बुरा महसूस कराने के लिए, हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैंने अच्छी तरह से खाया है, अच्छी तरह से हाइड्रेटेड + आरामदायक हूँ, मेरी देखभाल करने के लिए और अंत में मुझे प्यार करने के लिए इस सब से। हमारे प्यारे बच्चे के आने से पहले, मैं चाहती हूं कि आप यह जान लें कि आप कितने अद्भुत हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे!
हमारा जीवन तेजी से बदलने वाला है, और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। हमारे पास अब अकेले समय नहीं होगा- हम हर सप्ताहांत में फिल्मों में नहीं जा पाएंगे, या चारों ओर लेटकर सो नहीं पाएंगे , हम शायद थोड़ी देर के लिए पार्टी करने के लिए बाहर नहीं जाएंगे… लेकिन हमारे पास एक सुंदर बच्चा होगा जो हमारे दिलों को हर खुशी से भर देगा।
रातों की नींद हराम होगी, कई बार हम बीमार महसूस करेंगे, कई बार हम खुद को महसूस नहीं कर रहे होंगे, लेकिन यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा समय भी होगा। चीजें बदल जाएंगी लेकिन एक चीज वही रहेगी और वो है मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं! मैं अभी तक हमारे सबसे बड़े साहसिक कार्य के लिए आपको अपने साथ पाकर धन्य हूं। आप सबसे शानदार पिता बनने जा रहे हैं और मुझे वह जीवन पसंद है जो हम जीते हैं।”

वाकई ही उन्होंने यह एक कमाल का मैसेज लिखा है अपने पति के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.